back to top
17 सितम्बर, 2024

Darbhanga News। कमला की चचरी…बैद्यनाथ की मिली नदी में लाश

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News। कमला की चचरी…बैद्यनाथ की मिली नदी में लाश| तिलकेश्वर थाना क्षेत्र के (Baidyanath’s body found in Kamla of Darbhanga) महिसोट गांव के लापता युवक प्रखंड के महिसोट निवासी लखन यादव के 45 वर्षीय पुत्र बैद्यनाथ यादव की लाश रविवार को मिली है।

शनिवार की शाम से ही लापता थे बैद्यनाथ

बैद्यनाथ शनिवार की शाम (Baidyanath died due to drowning in Kamala in Darbhanga) से ही लापता थे। आज दोपहर बैद्यनाथ का शव कमला नदी में बने चचरी पुल के नीचे से मिला है। स्थानीय लोगों की नजर उपलाते शव पर पड़ी। खबर जंगल की आग की तरह महिसोट में फैल गई।

बाद में बैद्यनाथ के परिजनों और ग्रामीणों ने शव को नदी से

जानकारी के अनुसार, बाद में पहुंचे बैद्यनाथ के परिजनों और ग्रामीणों ने शव को नदी से बाहर निकाला। तत्काल जानकारी मिलते ही तिलकेश्वर थाना की पुलिस वहां पहुंची। शव को कब्जे में लेकर परिजनों और अन्य स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

सीओ गोपाल पासवान ने बताया

सीओ गोपाल पासवान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आपदा विभाग से मिलने वाले सहायता राशि दी जाएगी। इधर, परिजनों का पत्नी रोमा देवी, पुत्र शिव शंकर यादव, सुमन कुमार यादव, पुत्री अर्चना और लक्ष्मी कुमारी रो-रोकर बेहाल हैं।

स्थानीय ग्रामीणों ने देशज टाइम्स को बताया

स्थानीय ग्रामीणों ने देशज टाइम्स को बताया कि बैद्यनाथ शनिवार की शाम किसी काम से महिसोट स्थित रेलवे बांध और पकोहवा के बीच कमला नदी में बने बांस के चचरी पुल से होकर किसी से मिलने पकोहवा गांव गए थे। इसी दौरान कयास है कि चचरी पुल पार करने के दौरान अनियंत्रित होकर वह नदी में गिर गए। डूबने से मौत हो गई।

लाश आज दोपहर करीब दो बजे चचरी पुल से नीचे मिली

परिजनों ने बताया कि बैद्यनाथ की तलाश देर शाम के बाद ही शुरू कर दी गई थी। लेकिन उसकी लाश ही आज दोपहर करीब दो बजे चचरी पुल से नीचे मिली। सबसे पहले एक बाइक सवार की नजर नदी में उपलाते शव पर पड़ा। स्थानीय लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली। परिजन समेत भारी संख्या में लोग वहां पहुंचे। बाद में तिलकेश्वर पुलिस आकर शव को जब्त कर लिया। पुलिस आगे की तहकीकात में जुटी है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -