मई,14,2024
spot_img

दरभंगा की हायाघाट संभालेंगी Madhubani के राजनगर से आईं BDO Nivedita, पदभार संभाला, बताया जनता की समस्याओं का निदान पहली प्राथमिकता

spot_img
spot_img
spot_img

अविनाश, हायाघाट, देशज टाइम्स। हायाघाट प्रखंड विकास पदाधिकारी के रूप में निवेदिता ने शुक्रवार को पदभार संभाल लिया। निवर्तमान प्रखंड विकास पदाधिकारी रागिनी साहू ने उन्हें पदभार सौंपा।

निवेदिता को मधुबनी जिला के राजनगर प्रखंड से दरभंगा जिला के हायाघाट प्रखंड में स्थानांतरित किया गया है। नए हायाघाट प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहां कि आम जनताओं की समस्या का समाधान करना पहली प्राथमिकता होगी।

साथ ही, उन्होंने कहा कि शनिवार को अपने अधीनस्थ सभी विभागों के विभागीय अधिकारियों एवं कर्मियों के साथ समीक्षात्मक बैठक कर कार्यो की समीक्षा की जाएगी। इसके बाद आगे की रणनीति तैयार होगी। किसी भी हाल में कार्य में कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। ऐसा करने वाले कार्रवाई के जद में रहेगें।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul का होनहार पीयूष राज...Math और Science का Top Scorer...अंतरिक्ष में तलाशेगा नई मंजिल...कमाल, हरिहरपुर का लाल

उन्होंने कहा कि सामाजिक सुरक्षा योजनाओं का सही क्रियान्वयन हर हाल में किया जाना है।इधर हायाघाट में नये बीडीओ के कार्य भार संभालनें पर हायाघाट प्रखंड प्रमुख सीता देवी, हायाघाट प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि विकास कुमार सिंह, मुखिया संघ के हायाघाट प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार चौधरी, पतोर पंचायत के मुखिया फेकन पासवान, आनंदपुर सहोड़ा पंचायत के मुखिया कृष्णकांत चौधरी उर्फ रमण जी, मल्हीपट्टी उतरी पंचायत के पूर्व मुखिया सनाउल्लाह खां, श्रीरामपुर पंचायत के मुखिया बब्लू ठाकुर, सिधौली पंचायत के मुखिया नागेश्वर दास,पंसस अंच्चुतानंद चौधरी उर्फ फूलबाबू,महेश झा,रामविलास ठाकुर,अरूण महतो, कपिल मांझी, लालबाबू यादव, अजीत मांझी, आसिफ अली उर्फ मिस्टर, मो.कादिर, मो.नुरैन, शिव कुमार चौधरी, रामविलास ठाकुर जनप्रतिनिधियो ने उन्हें बधाई देते हुए सहयोग का भरोसा दिलाया है।

इस मौके पर हायाघाट अंचलधिकारी अंकुर राय, हायाघाट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह आदि पदाधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सदर में युवती की फांसी पर लटकी लाश......Murder या Suicide!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें