मई,19,2024
spot_img

बेनीपुर में फिर मिला ट्रक से शराब की जखीरा, 300 कार्टन शराब जब्त, समस्तीपुर का तस्कर गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर। बहेड़ा थाना पुलिस को अवैध शराब बरामदगी के मामले में शनिवार की देर रात एक बार पुनः बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना क्षेत्र के बहेड़ा-सकरी मुख्य पथ में हावीभौआड़ गांव के पास रात्रि गश्ति के दौरान बहेड़ा थाना पुलिस ने शराब से भरी ट्रक के साथ एक को गिरफ्तार किया।

 

वाहन जाच के दौरान मिला जखीरा

जानकारी के अनुसार चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की रात बहेड़ा थाना पुलिस ने उक्त पथ में हावीभौआड़ गांव के पास वाहन जांच शुरू कर दिया।

इस दौरान सकरी की ओर से आ रही कंनटेनर ( ट्रक) के चालक ने पुलिस की गाड़ी देखते ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर एक युवक को गिरफ्तार कर जब उक्त वाहन को जांच किया तो उसमें राॅयल सन गोल्ड व्हिस्की का 300 कार्टन में 7392 पीस बोतल बरामद किय जिसमेें 2637 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है।

इससे पूर्व 24 जुलाई की रात्रि थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव से ब्रिटानिया लिखी हुई एक ट्रक (कंटेनर) जब्त  की गई थी । जिसमें 4379 लीटर यानी 496 कार्टन शराब के साथ पंचायत के पूर्व मुखिया राम नारायण यादव उर्फ देवेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया था। वहीं एक अगस्त को नवादा पुल के समीप से ट्रक पर  4100 लीटर शराब बरामद किया था।

वहीं 28अगस्त की रात तरौनी से शिवराम जा रही ट्रक से 435 कार्टन में  15804 बोतल से 3809 लीटर विदेशी शराब बरामद किया था। बहेड़ा थाना क्षेत्र में विगत 8 माह के दौरान भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है एवं प्राथमिकी दर्ज करने के साथ-साथ गिरफ्तारी की गई है।

शराब का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा

लेकिन शराब के अवैध धंधे रुकने का नाम नहीं ले रही है ।सात माह तक  बहेड़ा थाना अंतर्गत 48 से अधिक मामले उत्पाद अधिनियम के तहत दर्ज किए गए और दो दर्जन से अधिक लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार चौधरी ने बताया कि ट्रक के साथ गिरफ्तार किए गए समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना क्षेत्र के महीषी कोठी गांव के सुनील पासवान से पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें