मई,20,2024
spot_img

बेनीपुर में बाइक की ठोकर से हरिसिंहपुर के वृद्ध की मौत, एक युवक जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर, देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के हरसिंंहपुर वाटगंज में शनिवार को मोटरसाइकिल की ठोकर से एक वृद्ध की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं, एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के संबंध में  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हरिसिंहपुर निवासी 65 वर्षीय भागवत पासवान अपने गांव में सड़क पार कर रहे थे।

इसी दौरान तेज रफ़्तार में मोटरसाइकिल चालक जरिसौ पंचायत के कल्याणपुर निवासी पचीस वर्षीय स्व. सुमन यादव के पुत्र लक्ष्मण यादव व रमौली निवासी कपलेश्वर यादव के पुत्र दीपक यादव दोनों मोटरसाइकिल सवार ने भागवत पासवान को ठोकर मार दिया जिससे लक्ष्मण पासवान सहित भगवत पासवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

स्थानीय लोगों ने दोनों को अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए लाया जहां भागवत पासवान को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वही, लक्ष्मण यादव को चिंताजनक स्थिति में डीएमसीएच रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News | 20 मई से Darbhanga, Madhubani, Samastipur में निकलेंगी छतरी, बारिश के आसार, सुहाना होगा मौसम...

अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी घटना की सूचना बहेड़ा थाना को दी है। समाचार लिखे जाने तक शव के पास एक भी पुलिस नहीं पहुंची थी। चिकित्सक की ओर से भागवत पासवान को मृत घोषित करते ही परिजनों की चीत्कार से पूरा अस्पताल गमगीन हो गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें