मई,15,2024
spot_img

मनीगाछी मुख्य पथ-सझुआर गांव में मिली युवक की लाश की अब तक शिनाख्त नहीं

spot_img
spot_img
spot_img

मनीगाछी मुख्य पथ-सझुआर गांव में मिली युवक की लाश की अब तक शिनाख्त नहींबेनीपुर, देशज न्यूज। मनीगाछी मुख्य पथ में सझुआर गांव के पास मंगलवार की सुबह सड़क किनारे मिले एक अज्ञात युवक की लाश की पहचान गुरुवार तक नहीं हो सकी है। ( manigachi mukhya path)

 

इस संबंध में पूछने पर प्रभारी थानाध्यक्ष सह सर्किल इंस्पेक्टर मदन प्रसाद ने देशज टाइम्स को बताया, उक्त अज्ञात युवक की लाश मंगलवार को उक्त गांव के पास से बरामद किया गया। (manigachi mukhya path)मनीगाछी मुख्य पथ-सझुआर गांव में मिली युवक की लाश की अब तक शिनाख्त नहींजानकारी के लिए शव का पोस्टमार्टम डीएमसीएच में हो भी गया है,जिसे पहचान के लिए शव को सुरक्षित थाना परिसर में रखा गया है,लेकिन अभी तक कहीं से भी कोई पहचान नहीं कर सकी है। 72 घंटे के बाद शुक्रवार को सरकारी नियमानुसार उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। (manigachi mukhya path)

यह भी पढ़िए जानना है जरूरी : पूर्व सांसद कीर्ति आज बेनीपुर में

दरभंगा के पूर्व सांसद कीर्ति आजाद शुक्रवार को बेनीपुर के कई गांवों का करेंगे दौड़ा। इस संबंध में मिथिलेश चौधरी ने बताया कि पूर्व सांसद श्री आजाद शुक्रवार को बेनीपुर के मकड़मपुर , तरौनी , एवं हावीभौआड़ गांवों जायेंगे एवं लोगों से मिलेंगे। मकड़मपुर गांव में कृष्ण कुमार चौधरी के परिजनों से मिलेंगे तथा आशापुर स्थित कोशी आईबी में प्रेस को संबोधित करेंगे ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें