मई,20,2024
spot_img

लॉकडाउन का बहाना बना मुजफ्फरपुर बैंक लूटकांड का अपराधी छुपा था बेनीपुर में, गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर ,देशज टाइम्स ब्यूरो। मुजफ्फरपुर में हुए बैंक लूटकांड के आरोपी को बहेड़ा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के शिवराम गांव से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी मुजफ्फरपुर मनिहारी थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

बहेड़ा थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने देशज टाइम्स को बताया कि 20 मार्च को मुजफ्फरपुर में बैंक का रुपया लूटा गया था जिसमें इन अपराधी सुमंगलम कुमार का भी नाम था जिसे वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत अपने संबंधी शत्रुघ्न महतो के यहां छुप कर रह रहे सुमंगलम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मुजफ्फरपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

बहेड़ा थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गत 20 मार्च को मुजफ्फरपुर में 11 लाख 85 हज़ार की हुई बैंक लूटकांड में मुजफ्फरपुर जिला के मनिहारी थाना क्षेत्र के निवासी सुमंगलम कुमार शिवराम गांव में रिश्तेदार के यहां लॉकडाउन का बहाना बनाकर छुपा हुआ था,जिसे वैज्ञानिक विधि से अनुसंधान के तहत भारी पुलिस फोर्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी को मुजफ्फरपुर पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Manigachi News | मनीगाछी के दबंग, नाले को भरा, बना लिए खेत, खड़े किए झोपड़ी...कोई सरकारी जमीन पर चलकर तो देखे...रोक देते हैं...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें