मई,17,2024
spot_img

दरभंगा के बेनीपुर में ताबड़तोड़ बाइक की चोरी, पुलिस ने ये किन दो लोगों को पकड़ा?

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश झा, बेनीपुर। मोटरसाइकिल चोरों के लिए बहेड़ा थाना क्षेत्र सेफ जोन बनता जा रहा है। गुरुवार को पुनः अनुमंडल मुख्यालय परिसर से दो मोटरसाइकिल की चोरी कर ली गई।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार नगर परिषद कार्यालय के मुख्य द्वार पर वसौली निवासी मोहम्मद शोएब की पैशन प्रो मोटरसाइकिल चोरी हो गई।

वहीं, अनुमंडल अस्पताल परिसर के मुख्य द्वार से नंदा पट्टी निवासी सुधाकर सिंह की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई।

इससे एक सप्ताह पूर्व अनुमंडल मुख्यालय से ही एक मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई थी ।इस संबंध में बहेड़ा थाना में अलग-अलग आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष बीके बृजेश ने आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही उन्होंने बताया कि शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में बहेड़ा बाजार से पवन कुमार महतो एवं गणेश महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें, उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Kusheshwar Asthan @Darbhanga News: कुशेश्वर की अनुष्का, कहां गई? कोसी की 10KM की खाक, SDRF खाली हाथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें