back to top
16 सितम्बर, 2024

Darbhanga News: चोरी थम नहीं रहीं, गररी में ये काले रंग की Hero HF Deluxe चट

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News: चोरी थम नहीं (Bike theft is not stopping in Darbhanga, this black Hero HF Deluxe was stolen in Garri) रहीं, गररी में ये काले रंग की Hero HF Deluxe चट।

चोरी की घटनाओं में अप्रत्याशित वृद्धि, आमजन असहज

जाले थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में अप्रत्याशित वृद्धि देखी जा रही है। इससे आमजन काफी असहज महसूस कर रहे हैं। गररी पंचायत के मदरसा रहमानिया गेट के पास से ग्रामीण मो.अताउर रहमान के पुत्र मो. फैजुर रहमान के काले रंग की हीरो एचएफ डिलक्स बाइक बीआर30एसी/7112 नंबर की बाइक को अपराधियों ने बीते सात सितंबर को चोरी कर ली।

थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने सौंपी PTC 1144 अमित कुमार को जवाबदेही

पीड़ित ने अपने स्तर से काफी खोजबीन के बाद जब उसे नहीं तब उसने इस संबंध में आवेदन थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल को दिया। थानाध्यक्ष ने मामला दर्ज करते हुए मामले की तहकीकात पीटीसी 1144 अमित कुमार सिंह को दिया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -