मई,21,2024
spot_img

खबर अपडेट: Darbhanga में Samastipur के युवक की बाइक चोरी, विशनपुर थानाध्यक्ष Akmal Khurshid ने कहा, मिल गई है बाइक

थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने खबर छपने के महज आधे घंटे बाद देशज टाइम्स को बताया कि दो चोरों को चोरी की बाइक के साथ मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना इलाके में पकड़ा गया है। वहां जेल भेजा गया, जिसे रिमांड किया जा रहा है।

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा के हनुमाननगर प्रखंड के विशनपुर थाना इलाके से बड़ी खबर आ रही है। यहां समस्तीपुर के युवक कुंदन कुमार मल्लिक की बाइक चोरी हो गई है। उसे तत्काल बरामद कर लिया गया है। थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने मामले में एफआईआर दर्ज करते कहा था बाइक की खोज में जुटे हैं। सो, बाइक मिल गई है। पढ़िए पूरी खबर

थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने खबर छपने के महज आधे घंटे बाद देशज टाइम्स को बताया कि दो चोरों को चोरी की बाइक के साथ मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना इलाके में पकड़ा गया है। वहां जेल भेजा गया, जिसे रिमांड किया जा रहा है। पढ़िए पूरा मामला…

जानकारी के अनुसार, विशनपुर थानाक्षेत्र के हरिचंदा गांव से एक बाइक चोरी का मामला सामने आया है। बाइक के ऑनर समस्तीपुर जिला के नगर थानांतर्गत अंबेडकर नगर वार्ड 23 निवासी मुन्ना मल्लिक के पुत्र कुंदन कुमार मल्लिक ने थाना में एफआईआर दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Manigachi News| पूजा में शामिल होने जा रहे Ram Narayan Mahato की ट्रक से कुचलकर मौत

दिए गए आवेदन में आवेदक ने हरिचंदा स्थित अपने नानी घर से यमाहा एमटी 15 बाइक जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 06 एवी 3986 है। चोरों ने उनकी बाइक चोरी कर ली है। थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने इस संबंध में देशज टाइम्स को बताया कि एफआईआर दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। और, कार्रवाई हुई। यही है विशनपुर पुलिस।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें