मई,17,2024
spot_img

दरभंगा के बिरौल में नंगे तार की चपेट में आने से एक की मौत, बचाने गई पत्नी समेत तीन लोग भी बिजली करंट में झुलसे

spot_img
spot_img
spot_img
बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बिरौल थाना क्षेत्र के रजबा गांव में बिजली के नंगे तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर हो गई। वहीं, उसे बचाने गए एक पर एक तीन लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मी का इलाज बिरौल सीएचसी में चल रहा है।
जानकारी के अनुसार रजबा गांव के महादलित टोला मे गोविंद सदा के घर के अन्दर जाने वाले बिजली तार अचानक गिर गया। जिसे ठीक करने के क्रम में गोविंद उसके चपेट में आ गया।
जबतक लोग कुछ समझ पाता उसकी मौत घटना स्थल पर हो गई। वहीं, गोविंद को जमीन पर गिरा देख उसकी पत्नी देवकी देवी, छोटे भाई की पत्नी राधा देवी तथा पड़ोसी भोला सदा बारी-बारी से उसे उठाने गए। इस दौरान ये सभी बिजली करंट से जख्मी हो गए। जूनियर इंजीनियर केशव कृष्ण ने बताया कि गोविंद सदा की मौत उसके घर में लगी बिजली तार के करंट से हुई है।
यह भी पढ़ें:  Kusheshwar Asthan @Darbhanga News: कुशेश्वर की अनुष्का, कहां गई? कोसी की 10KM की खाक, SDRF खाली हाथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें