back to top
8 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News| HAPPY BIRTH DAY Biraul…अनुमंडल के 32 साल, देखें VIDEO, कटा उन्नति से भरा केक

@SDO Umesh Kumar Bharti@SDPO Manish Chandra Chaudhary ने कहा All The Best, तरक्की की मिले नई ऊंचाई। SDO Umesh Kr. Bharti ने कहा, सभी दरभंगावासियों को शुभकामनाएं और बधाई। उपस्थित सभी पदाधिकारी और कर्मियों सेअपील, आप सभी बिरौल अनुमंडल के सभी पदाधिकारी और कर्मी मिलकर आम जनता से जुड़े मामलों को संवेदनशील होकर सुनें। उनका निदान करें। सभी व्यक्ति जब भी मौका मिले पौधरोपण जरूर करें। बच्चों का भविष्य बनाएं। वहीं, SDPO Manish Chandra Chaudhary ने कहा, हम स्वस्थ और अपराध मुक्त समाज बनाएंगे। हर बिरौलवासियों से अपील, आगे आकर बेहतर पुलिसिंग का सहभागी बनें।

spot_img
spot_img
spot_img

शंकर कुमार सहनी। Darbhanga News| HAPPY BIRTH DAY बिरौल…अनुमंडल के 32 साल@SDO Umesh Kumar Bharti@SDPO Manish Chandra Chaudhary ने कहा All The Best, तरक्की की मिले नई ऊंचाई, देखें VIDEO, कटा उन्नति से भरा केक। जहां, बिरौल अनुमंडल का 32 वां स्थापना (Biraul subdivision of Darbhanga celebrated 32nd foundation day) दिवस शुक्रवार को अनुमंडल के नव निर्मित भवन के सभागार में केक काटकर मनाया गया। इसके बाद अनुमंडल प्रशासन की ओर से पौधरोपण किया गया।

Darbhanga News| HAPPY BIRTH DAY Biraul|एसडीओ उमेश कुमार भारती ने कहा कि आज यह अनुमंडल विकास की ओर अग्रसर है

जानकारी के अनुसार, एसडीओ उमेश कुमार भारती ने कहा कि आज यह अनुमंडल विकास की ओर अग्रसर है। इसका विकास कई मुद्दे में राज्य स्तर पर गिना जाता है। उन्होंने उपस्थित जनप्रतिनिधियों से निवेदन करते कहा कि आप लोगों को भी प्रशासन के साथ मिलकर विकास को बढ़ाना चाहिए।

उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि कोई सच्चा पदाधिकारी तभी होगा जब वह गरीब और जरूरतमंद की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहेगा। उन्होंने कहा कि जब आप ऐसा करेंगे तो निश्चित तौर पर आपको सुकून और एक अनोखा अहसास होगा।

Darbhanga News| HAPPY BIRTH DAY Biraul| SDPO मनीष चंद्र चौधरी ने कहा

वहीं, एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने कहा कि बिरौल आगे बढ़े तो हमें खुशी होगी। हमारा पहला पूरा कार्यकाल बिरौल अनुमंडल में है। हमें यहां के लोगों ने परिपक्व पदाधिकारी बनाया है।

Darbhanga News| HAPPY BIRTH DAY Biraul| संजीव झा ने कहा कि बिरौल अब जिला बनने की ओर अग्रसर

वहीं, सांसद और जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय झा के बिरौल अनुमंडल प्रतिनिधि संजीव झा ने कहा कि बिरौल अब जिला बनने की ओर अग्रसर है। अगर जिला का गठन होता है तो सबसे पहला स्थान बिरौल का ही होगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा की समृद्ध का हरियाली खोलेगा द्वार

उन्होंने कहा, बिरौल के पदाधिकारियों ने सरकार और जनता से ताल मेल बैठा कर बिरौल के विकास को और आगे बढ़ाया है। मौके पर बीडीओ प्रेम सागर मिश्र, एमओ नेहा कुमारी, पूर्व मुखिया मो. इमितेयाज, राम सिंह, ललन चौधरी, अधिवक्ता संघ अध्यक्ष बच्चे लाल झा समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें