मई,22,2024
spot_img

9 मार्च को क्रिकेट की दुधिया रोशनी में चहकेगा बिरौल, गुरुकुल प्रीमियर लीग के सेफा में कोर्थू

spot_img
spot_img
spot_img
बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। सुपौल डुमरी रोड स्थित गुरुकुल क्लासेस के बैनर तले आयोजित गुरुकुल प्रीमियर लीग में स्मार्ट क्रिकेट क्लब की टीम ने अहिलवाड़ा को दो विकेट से पराजित कर दिया। अच्छे प्रदर्शन के लिए दीनबंधु चौधरी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

पहले क्वार्टर फाइनल मैच में ईसीएसी कोर्थू की टीम ने खानपुर की टीम को पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। विजेता टीम के विनय ने तीस रन बनाए वहीं चार विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच हुए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Ladniya News| दरिंदगी का सबूत पोखर की झाड़ी में...साड़ी को फांसी बनाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट...हत्या के बाद लाश को लगाया ठिकाने
गुरुकुल क्लासेस के निदेशक केशव चौधरी ने देशज टाइम्स को बताया, फाइनल मैच नौ मार्च की शाम सात बजे से दुधिया रोशनी में खेली जाएगी। इस मैच के मुख्य अतिथि समाजसेवी पप्पू सिंह,पब्लिक स्कूल एसोसिएशन व कोचिंग एसोसिएशन बिरौल के सभी पदाधिकारी होंगे।विजेता टीम व उप विजेता टीम को कप व मेडल से पुस्कृत किया जाएगा। मौके पर, आयोजन कमेटी के रघुनंदन चौधरी, कृष्णा मंडल, सोहन मंडल, विक्रम, पंकज, मंडल, बब्बू , सत्यम, रंजन,विक्रम, अनीश, सरफराज, सुजीत समेत अन्य खिलाड़ी मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें