मई,20,2024
spot_img

बिरौल में मिला शराब का जखीरा, 750 ML का 17, 375 ML का 29, 180 ML का 16 कार्टन विदेशी शराब के साथ पिकअप बरामद

spot_img
spot_img
spot_img
बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बिरौल थाना पुलिस ने बीते रात BR01GB 2803 पिकअप से पांच दर्जन से अधिक विदेशी शराब बरामद कर तस्करों के बीच हड़कंप मचा दिया है।
पुलिस की यह कार्रवाई गुप्तचर के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर हुई है। जिसका नेतृत्व पुनि सह थानाध्यक्ष ब्रहमदेव सिंह दलबल के साथ स्वयं कर रहे थे।
थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली थी कि क्षेत्र के नवभरन गांव मे त्रिवेणी मंडल के फुस की झोपड़ी के सामने ग्रामीण सड़क के किनारे भराट पर एक उजाला रंग का महिन्द्रा बोलेरो पिकअप पर शराब किसी व्यक्ति की ओर से छुपा कर रखा हुआ है।
छापामारी में पिकअप में रखा 750 एमएल का 17, 375 एमएल का 29 एवं 180 एमएल का 16 कार्टन विदेशी शराब के साथ पिकअप को जब्त कर थाना ले आया गया।
बिरौल में मिला शराब का जखीरा, 750 ML का 17, 375 ML का 29, 180 ML का 16 कार्टन विदेशी शराब के साथ पिकअप बरामद
पुलिस ने बरामद किए गए शराब एवं जब्त पिकअप के मालिक, चालक अज्ञात लोगों के विरुद्ध बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद ( संशोधित ) अधिनियम 2018 के तहत एफआईआर दर्ज की है।
पुलिस के इस कार्रवाई से शराब तस्करों मे अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। मालूम हो कि एक सप्ताह पूर्व पुलिस ने अफजला खेबा आंगनबाड़ी सहायिका को उसके घर से 164 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया था।
फोटो। थाना में जब्त विदेशी शराब का कार्टून।
फोटो। पुनि सह थानाध्यक्ष ब्रहमदेव सिंह।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| सीखने की ललक, जमींन पर आधी आबादी, ले रही कानूनी ज्ञान

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें