मई,21,2024
spot_img

बिरौल में होलिका दहन पर मौजूद रहेंगी पुलिस, SDPO दिलीप ने कहा,हम मनाएंगे शांतिपूर्ण होली

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। होली पर्व शांतिपूर्ण व आपसी सौहार्दपूर्ण  माहौल में मनाया जाने को लेकर स्थानीय प्रशासन व आम लोग पूरी तरह सतर्क हैं। इस दौरान कोई भी व्यक्ति किसी को भी जबरन रंग-गुलाल नहीं लगाए और इसकी इजाजत नहीं दी जाएगी इसको लेकर जनजागरूकता लाने व आपसी विवाद की स्थिति उत्पन्न ना हो इसपर जोर दिया गया।

गुरुवार को थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक में एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने मौजूद लोगों से होली पर्व को शांतिपूर्ण-भाईचारे व सादगी भरे माहौल में मनाने की अपील की। उन्होंने बैठक में उपस्थित सदस्यों व दोनों पक्षों से आए गणमान्य से कहा, होलिका दहन से लेकर होली के समापन तक डीजे साउंड सिस्टम उपयोग ना हो इसपर विशेष ध्यान रखें। ऐसे लोगों पर प्रशासन के आदेश का उल्लंघन करने पर संबंधित धारा में एफआईआर दर्ज की जाएगी।

उन्होंने उपस्थित लोगों से हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन करते हुए पुलिस प्रशासन को सहयोग करने को कहा। साथ ही, इस दौरान शराब के नशे में पाए जाने वाले व्यक्ति की सूचना पुलिस को देने को कहा। सदस्य व पूर्व मुखिया मो.अबुलहयात ने होलिका दहन स्थल पर पुलिस की प्रतिनियुक्ति की मांग की।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Indian Railways News| Patna-Buxar Railway के बिहिया-बनाही के बीच Over Head Wire टूटा, कई ट्रेंनें फंसी, कई रूकीं

एसडीपीओ ने सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा को निर्देश देते कहा, जिन स्थानों पर होलिका दहन किया जाता है उन स्थानों पर पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति करें। उन्होंने स्पष्ट कहा, कोई भी पर्व त्योहार शांतिपूर्ण व आपसी सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने में ही अच्छा लगता है। इस दौरान किसी भी तरह की हुल्लड़ बाजी से विवाद उत्पन्न करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें