मई,20,2024
spot_img

Biraul News : एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी हुए दो कमरों के कार्यालय की हकीकत से रू-ब-रू, कहा- कराएंगें एसएसपी को कार्य निष्पादन में हो रही परेशानियों से अवगत

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। नवपदस्थापित एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी अपने कार्यालय के विधि व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने दो कमरे में संचालन हो रहे कार्यालय के अन्दर की व्यवस्था, खासकर संचिकाओं के रखरखाव व कर्मियों के बैठने आदि का निरीक्षण किये।

 

इस दौरान कार्यों के निष्पादन मे हो रहे समस्या से कर्मियों ने अपने अधिकारी को अबगत कराया। सभी स्टाफ ने भवन की जर्जरता व कमरे व स्टाफ की कमी एवं बारिश के पानी से भवन मे हो रहे रिसाव से संचिकाओं की सुरक्षा मे परेशानी होने की बात कही।

कार्यालय की समस्या से अवगत होते हुए एसडीपीओ श्री चौधरी ने इसके लिए वरीय पुलिस अधीक्षक के समक्ष इस समस्या को रखने की बात कही।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Darbhanga Inter School Quiz Competition Inquisitive News| Holy Cross सरताज, Cinderella बना Runner Up, Harrow का दबदबा, रहा Third

फिलहाल उन्होंने सरकार की व्यवस्था के मुताबिक सभी कर्मियों को पुलिस के कार्यों का कई उदाहरण देते हुए कार्य के प्रीति उनका हौसला बढ़या। मालूम हो कि वर्ष1992 से लेकर आजतक यानी 29 वर्ष बीत जाने के बाद भी बिरौल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का अपना कार्यालय भवन नसीब नहीं हो पाया।

फोटो। अपने कार्यालय का निरीक्षण करते एसडीपीओ श्री चौधरी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें