मई,22,2024
spot_img

बिरौल SDPO दिलीप ने कहा, लंबित कांडों का जल्द करें निष्पादन, शराब माफिया पर कसें नकेल

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों को कार्य संस्कृति में सुधार लाते हुए लंबित कांडों के शीघ्र निष्पादन करने के साथ ही अपराधियों की धर-पकड़ तेज करने व होली के मद्देनजर शराब माफिया पर नजर रखने का सख्त निर्देश दिया। बुधवार को एसडीपीओ श्री झा ने अपराध गोष्ठी की अध्यक्षता करते लंबित वादों में तेजी लाने को कहा। साथ ही अनुमंडल के सभी थाना अध्यक्षों से उनके अधिनस्थ कांडों की जानकारी मांगी। सुस्त कार्यों पर फटकार लगाई। साथ ही, कांडों के लंबित फाइलों की वजह पूछा।

इस दौरान उन्होंने संबंधित अनुसंधानकर्ताओं को फरार नामजदों के खिलाफ न्यायालय से वारंट निर्गत कर उसकी गिरफ्तारी के लिए चौकीदारों के साथ छापेमारी करने व कांडों के निष्पादन जल्द करने का शख्त निर्देश दिया।

अपराध गोष्ठी के दौरान होली पर्व को लेकर अनुमंडल क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए थाना स्तर से असमाजिक तत्वों व गलत प्रवृत्ति के लोगों पर की जा रही निरोधात्मक कार्रवाई की प्रस्तुत की गई सूची का अवलोकन करने के बाद शांति समिति की बैठक आयोजित करने के अलावे अवैध शराब के कारोबारियों व शराब की होम डिलीवरी करने वाले वैसे लोगों को खुफिया तंत्र के सहयोग से गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| शराब से टूट रहे पारिवारिक ताने-बाने, पहले बेटा को जेल भेजा, अब पति को पुलिस ले गई घर से...घनश्यामपुर का शराबी बेटा और पति

इस दौरान उपस्थिति थानाध्यक्षों ने क्षेत्र में वैसे तत्वों की गतिविधियों पर नजर रखे जाने व चौकीदारों को विशेष निर्देश दिए जाने पर जोर दिया। कहा, अपराध, शराब की होम डिलेवरी पर नजर रखने के लिए चौकीदारों को अतिरिक्त जवाबदेही दें। गोष्ठी के बाद जनता दरबार के तहत जमालपुर, कुशेश्वरस्थान, गौड़ाबौराम सहित अन्य क्षेत्रों से आए लोगों की शिकायतों को सुनने के बाद एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने मौके पर मौजदू संबंधित थानाध्यक्षों को मामले की जांच कर नियमानुकूल कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें