मई,20,2024
spot_img

Darbhanga News: ब्रहमदेव सिंह को मिली बिरौल थाना की कमान, योगदान के साथ चौकीदारों की करायी परेड

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष के रूप में ब्रहमदेव सिंह बिरौल थाना में पदस्थापित किया।

 

सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल के साथ मिलकर लिया जायजा

इससे पूर्व श्री सिंह पुलिस केन्द्र में पदस्थापना के इंतजार में थे। पदभार संभालने के बाद ब्रहमदेव सिंह ने सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल के साथ मिलकर क्षेत्र के चौकीदारों का परेड सह उपस्थिति लिए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले बूथ 116...रूठे-रूठे वोटर...मनाऊं कैसे? जुटे अधिकारी

उसके बाद पंचायत चुनाव को लेकर थाना के विभिन्न क्षेत्रों मे 42 शस्त्र धारियों के नाम के से निर्गत नोटिस चौकिदारों को सौंपा गया।

पुनि सह थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि निर्गत नोटिस मे बन्दूक, रायफल,रिवाल्वर धारी जो भी हैं उन्हें अपने शस्त्र का सत्यापन हेतु स्वदेह उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने क्षेत्र में स्वच्छ पुलिस और अपराधी किस्म के लोगों एवं शराब माफियाओं पर शिकंजा कसना इनकी प्रथम प्राथमिकता रहेगी।

फोटो। बिरौल के नवपदस्थापित थानाध्यक्ष ब्रहमदेव सिंह।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें