मई,16,2024
spot_img

Darbhanga के हायाघाट में बीजेपी ने कहा, हमें सरकार ने बनाया जानबूझकर टारगेट

spot_img
spot_img
spot_img

अविनाश, हायाघाट,देशज टाइम्स। पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज और पार्टी के जहानाबाद जिला महामंत्री विजय सिंह की मौत के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को हायाघाट प्रखंड क्षेत्र के आनंदपुर चौक भारतीय जनता पार्टी हायाघाट मंडल के मंडल अध्यक्ष नवीन कुमार चौधरी की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर प्रदर्शन किया।

इसके पूर्व भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने नारा लगाते हुए लाठी गोली की सरकार नहीं चलेगी, छात्र युवा विरोधी सरकार मुर्दाबाद, नीतीश कुमार मुर्दाबाद का नारा लगाया।इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

वहीं, महामंत्री विजय सिंह की मौत पर दो मिनट का मौन रखा। प्रदर्शन कर रहे भाजपा के जिला प्रवक्ता पारसनाथ चौधरी व भाजपा नेता रंधिर झा ने कहा कि सरकार ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जान-बुझकर टारगेट कर पटना में निशाना बनाया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| जातिगत आंकड़े के चश्मे से...Analysis…Victory...Defeat

भाजपा के लोग शिक्षकों के आंदोलन में साथ देने के लिए पहुंचे थे। भाजपा के हायाघाट मंडल अध्यक्ष नवीन कुमार चौधरी ने कहा कि सरकार लाठी चार्ज कराकर हमारे एक कार्यकर्ता की जान ले ली है। इसका नीतीश कुमार को जवाब देना होगा।

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से कार्यकर्ताओं और विधायकों पर लाठीचार्ज किया गया। सांसदों को पीटा गया ये अंग्रेज के समय की याद दिला दी है।लोजपा के हायाघाट प्रखंड अध्यक्ष रंजीत झा ने कहा कि पटना में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को पीटा गया, एक अपराधी के तरह व्यवहार किया गया। सुनियोजित तरीके से पुलिस अपराधी के भूमिका में नजर आई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul News| जबरन नशे की गोली खिलाया, विरोध करने पर चाकू से गोदा, कैश लूटे, खेत की पगडंडी से फरार

लाठीचार्ज की घटना में जहानाबाद भाजपा के जिला महामंत्री विजय सिंह की मृत्यु पुलिस पिटाई में हुई।इस मौक आनंदपुर सहोड़ा पंचायत के मुखिया कृष्णकांत चौधरी उर्फ रमण, किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राधेश्याम मिश्र, दलित सेना के जिला अध्यक्ष राजकुमार पासवान, सकलेश राम, मनु जी, मनीष सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| कंकाली मंदिर के पुजारी राजीव कुमार झा हत्याकांड...सुनवाई, गवाही...बड़ी हलचल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें