मई,13,2024
spot_img

दरभंगा के बेनीपुर बैगनी हॉल्ट निर्माण को लेकर 2 महीनें से चल रहे लगातार प्रदर्शन पर ब्रेक की कोशिश नाकाम…बैठक रही बेनतीजा

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर। लगातार दो महीने से चल रहे बैगनी हॉल्ट निर्माण की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन सोमवार को अनुमंडल पदाधिकारी के अध्यक्षता में हुई बैठक के बाद बेनतीजा ही समाप्त हुआ।

जानकारी के अनुसार, सकरी हसनपुर रेलवे लाइन के मध्य नवादा गांव में मां जगदंबा हॉल्ट निर्माण घोषणा रेल विभाग द्वारा किए जाने के बाद बैगनी सझुवार एवं आस-पड़ोस के ग्रामीणों द्वारा पिछले 2 माह से अनवरत रूप से धरना प्रदर्शन एवं धार्मिक कथा प्रवचन जारी है।

इसे लेकर रेल प्रशासन द्वारा रेल परिचालन अनिश्चितकालीन ठप कर दिया गया। उक्त आलोक में कई बार स्थानीय प्रशासन से लेकर रेल प्रशासन द्वारा मान मनौव्वल की गई लेकिन ग्रामीणों द्वारा धरना प्रदर्शन अनवरत रूप से जारी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| नाम कटा, नाराजगी, पहुंचे City SP Shubham Arya और SDPO Amit Kumar

इस बीच जिला पदाधिकारी के पहल पर अनुमंडल पदाधिकारी शंभुनाथ झा ने ग्रामीण एवं संघर्ष समिति के साथ रेलवे की पदाधिकारियों की बैठक आहूत की गई। लेकिन बैठक में हॉल्ट निर्माण संघर्ष समिति के सदस्यों ने हाल्ट निर्माण की मांग को लेकर अरे रहे बैठक बिना समझौता के ही समाप्त हो गई।

वैसे, बैठक में संघर्ष समिति के अध्यक्ष सचिव सहित एक भी मुख्य सदस्य नहीं पहुंचे। सझुवार पंचायत के मुखिया चंदन कुमार झा ने संघर्ष समिति का पक्ष बैठक में रखा लेकिन उक्त बैठक बेनतीजा समाप्त हुई और प्रदर्शनकारी अपने मांग पर डटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| बेनीपुर में बुजुर्ग, महिला, युवाओं का दिखा जोश-ए-लोकतंत्र

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें