मई,19,2024
spot_img

दरभंगा से बड़ी खबर, मुख्यमंत्री आवास पर ड्यूटी में तैनात गार्ड ने अपने भाई पर तान दी रिवाल्वर…कहा-जान से मार देंगे

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। मुख्यमंत्री आवास पर डयूटी में तैनात एक गार्ड ने अपने ही भाई पर रिवाल्वर तान देने और जान से मार देने की धमकी दी हैं। इस बाबत लहेरियासराय थाना में एक आवेदन दिया गया हैं। थाना अध्यक्ष कुमार कीर्ति का कहना हैं कि इस मामले की जांच वह स्वयं करेंगे।

थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि 22 दिसंबर को किशन कुमार एवं बबलू महतो सहित अन्य लोगों के बीच जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी हुई थी उसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई जिसमें दोनों पक्ष के लोग घायल हुए थे। जिसका इलाज डीएमसीएच में कराया गया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

थाना को दिए आवेदन मे थाना क्षेत्र के बेलवागंज अंधेरिया बाग निवासी किशन कुमार ने बताया है कि बबलू महतो अपने साथियों के साथ आकर लोहे की रॉड से मारपीट कर घायल कर दिया और सरकारी रिवाल्वर दिखा कर जान से मारने की धमकी दी हैं।

 

जब मुहल्ले के लोग इकट्ठा होने लगे तो घर में रखे 50 हजार रुपए लेकर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया। आवेदन में लिखा है कि बबलू महतो किसी मंत्री के आवास पर आवास गार्ड के रूप में तैनात है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन पर मामला दर्ज कर तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें