मई,20,2024
spot_img

दरभंगा के बिरौल में सुपौल बाजार, बस स्टैंड, हाटगाछी में दिन-भर हांफते रहे अतिक्रमणकारी, मगर 1 सवाल है जो चुभ रहा है

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। वर्षों से सुपौल बाजार के सड़कों पर अवैध कब्जा जमाने वाले अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाया गया। पढ़िए उत्तम सेन गुप्ता की यह रिपोर्ट।

सीओ के नेतृत्व में शनिवार को दिन के 12 बजे से शाम चार बजे तक प्रशासन ने दल-बल के साथ बस स्टैंड से दरभंगा के बिरौल में सुपौल बाजार, बस स्टैंड, हाटगाछी में दिन-भर हांफते रहे अतिक्रमणकारी, मगर 1 सवाल है जो चुभ रहा है अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया गया। जो पुलघाट से लेकर हाटगाछी तक चला। इसका जायजा लेने एसडीएम संजीव कुमार कापर और एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी स्वयं सड़क पर उतरे।

इस दौरान दोनों अधिकारी सुपौल बाजार, बस स्टैंड, हाटगाछी में चलाए गए अतिक्रमण हटाने का अभियान में पाए गए त्रुटि को सुधा करने एवं प्रशासन के आदेश को नहीं मानने वाले वैसे मनबढ़ु लोगों से बतौर जुर्माना वसूल करने का निर्देश सीओ को दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

इधर, अतिक्रमण हटाने के बाद प्रशासन के जाते ही पुलघाट, बस स्टैंड सहित कई जगहों पर फिर से सड़कों को अतिक्रमित कर लिया गया है। अंचल प्रशासन की ओर से चलाए गए अभियान को सफल बनाने के लिए पुलिस की भूमिका अहम मानी जा रही है। दरभंगा के बिरौल में सुपौल बाजार, बस स्टैंड, हाटगाछी में दिन-भर हांफते रहे अतिक्रमणकारी, मगर 1 सवाल है जो चुभ रहा हैलोगों का कहना है कि हटाया गया अतिक्रमण पुनः नहीं लगे इसके लिए स्थानीय थाना पुलिस का सहयोग जरूरी है। सीओ विमल कुमार कर्ण ने बताया कि प्रशासन के जाते ही जिन लोगों ने सड़क पर दुकान लगा दिया है। उसके विरुद्ध कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दिया गया है।

मौके पर, राजस्व अधिकारी शमन प्रकाश, प्रभारी सीआई आषुतोष कुमार, नगर पंचायत के सफाई सुपरवाइजर आयुष मिश्रा पुलिस पदाधिकारी राहुल कुमार सहित दंगा नियंत्रण पुलिस बल मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election अंतिम ओवर में....| किले में "चौका"...या चौंकाएगा मधुबनी...अंतिम ओवर में

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें