back to top
16 सितम्बर, 2024

Darbhanga News: देखें VIDEO| Darbhanga Railway Station पर घूम रहा Snatcher, महिला से सोने की चेन झपट अपराधी फरार

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News: देखें VIDEO| Darbhanga Railway Station पर घूम रहा Snatcher, महिला से सोने की चेन छटपटकर अपराधी फरार(Chain snatcher roaming at Darbhanga station)। देखें VIDEO|

Darbhanga News: अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन हमसफर एक्सप्रेस के खुलने से पहले पहुंच गया snatcher

जानकारी के अनुसार, इसका खुलासा सोमवार की सुबह तीन बजे के करीब दरभंगा स्टेशन से अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन हमसफर एक्सप्रेस पर 38 साल की कुमकुम देवी जो ट्रैन पकड़ने के लिए प्लेटफार्म नंबर तीन से जा रही थी। देखें VIDEO|

ट्रेन के बोगी नंबर बी-2 के गेट पर जब खड़ी थी तभी अचानक तीन अधेड़ अपराधियों ने सामने से आकर कुमकुम देवी के गले से 1.5 तौला का सोने की चेन छपटकर प्लेटफार्म नंबर पांच से कुदते आसानी से फरार हो गया।

MSU के अमन सक्सेना, वीरेन कुमार,अर्जुन दास,अंकित आज़ाद और कन्हैया कुमार के नेतृत्व में

इसके बाद एमएसयू के अमन सक्सेना, वीरेन कुमार,अर्जुन दास,अंकित आज़ाद और कन्हैया कुमार के नेतृत्व में जीआरपी इंस्पेक्टर अभय कुमार को आवेदन सौंपा गया। एमएसयू ने जीआरपी थाना को ज्ञापन सौंपते हुए चार दिनों का अल्टीमेटम रेलवे प्रशासन को देते कहा कि अगर अपराधी पकड़ में नहीं आए तो एमएसयू आंदोलन करेगा।

MSU के अमन सक्सेना, वीरेन कुमार,अर्जुन दास,अंकित आज़ाद और कन्हैया कुमार के नेतृत्व में

जानकारी के अनुसार, एमएसयू के छात्र नेताओं ने कहा दरभंगा स्टेशन राजस्व देने में सर्वोच्च स्थान पर रहा है, जहां पर व्यवस्था नहीं होने के कारण चोर उचक्कों का बोलबाला हो गया है। इतने बड़े स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर तीन पर सीसीटीवी कैमरा नहीं होना स्टेशन प्रबंधक की कार्य शैली पर सवाल खड़ा कर रहा है।

MSU के विश्वविद्यालय संयोजक अमन सक्सेना ने बताया

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के विश्वविद्यालय संयोजक अमन सक्सेना ने बताया घटना के समय कोई पुलिस कर्मी स्टेशन पर मौजूद नहीं थे। जनप्रतिनिधि बड़े-बड़े सिर्फ दावा करते हैं।

आम यात्री खुलेआम लूट रहा है। मिथिला स्टूडेंट यूनियन मांग कर रहा है कि जल्द से जल्द चेन स्नैचर को पकड़कर चेन बरामद किया जाए। नहीं तो एमएसयू इसके लिए स्टेशन प्रबंधक के खिलाफ दरभंगा स्टेशन पर चार दिनों के बाद आंदोलन करने का काम करेगा। डीआरएम को आवेदन सौंप स्टेशन पर सुविधा बहाल करने की भी मांग करेगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -