मई,20,2024
spot_img

हनुमाननगर में उपयोगी कीट के साथ खिलौने पाकर चहक उठे बच्चे

spot_img
spot_img
spot_img

हनुमाननगर, देशज टाइम्स। डॉ. मोहन चौधरी मेमोरियल फाऊंडेशन और दिल्ली की संस्था गूंज की मुहिम क्षेत्र के विद्यालय और आंगनबाड़ी केंद्रों पर लगातार चल रही है।

इसके तहत उपयोगी कीट के साथ खिलौनों का वितरण नौनिहालों के बीच किया गया। इसे पाकर बच्चों के चेहरे दमक उठे। प्रोत्साहन पाकर आंगनबाड़ी केंद्र के बच्चों के चेहरे से नूर टपक रहा था। यह मुहिम क्षेत्र के विद्यालय और आंगनबाड़ी केंद्रों पर लगातार चल रही है।

सोमवार को नई दिल्ली की संस्था गूंज और गोदाईपट्टी गांव की स्वयं सेवी संस्था डॉ. मोहन चौधरी मेमोरियल फाउंडेशन के संयुक्त प्रयास से रुपौली पंचायत में संचालित आंगनवाड़ी केन्द्र संख्या 22 के 40 बच्चों को कपड़ा, पढ़ाई लिखाई व खेलकूद से संबंधित एक किट उपलब्ध कराया गया।

प्रत्येक कीट में एक बैट, 4 बॉल, 40 पेंसिल, कंघी, नेल कटर, साबुन, बैलून आदि उपयोगी सामान था। किट को पाकर स्कूली बच्चे के साथ साथ उनके अभिभावक भी काफी खुश दिखे।

मौके पर डॉ. मोहन चौधरी मेमोरियल फाउंडेशन के मैनेजिंग ट्रस्टी विजय कुमार चौधरी, गूंज के दरभंगा जिला प्रतिनिधि मनोज कुमार झा, आंगनवाड़ी सेविका रेखा देवी, सहायिका रिंकू देवी समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले बूथ 116...रूठे-रूठे वोटर...मनाऊं कैसे? जुटे अधिकारी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें