मई,21,2024
spot_img

Darbhanga Crime News | दरभंगा में खाली घर… शैतान का घर

नए गैंग हैं। होली में फांका। अप्रैल में शैतानी। चाक-चौबंद पुलिसिंग के बीच।

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga Crime News | दरभंगा में खाली घर… शैतान का घर। जहां कहते हैं। खाली दिमाग शैतान का घर होता है। लेकिन, दरभंगा में खाली घर यानि शैतान का घर….कारण, दरभंगा में फिर चोर घुस आए हैं। ये खाली घरों को निशाना बना रहे। खाली घरों में इत्मिनान से अपना डेरा डालते हैं। कई दिनों तक उसकी रैकी करते हैं। बात समझ में आते ही उस घर में आकर शैतान अपना डेरा जमा लेते हैं। ऐसा दरभंगा शहर ही नहीं प्रखंडों के घरों में भी हो रहा।

Darbhanga Crime News | यह है एकदम ताजा दिग्धी पश्चिमी से सिंहवाड़ा तक शैतान

जहां, ताजा मामला…कोतवाली थाना के दिग्धी पश्चिमी के प्रोफसर कॉलनी का है। दूसरा सिंहवाड़ा का है। हालांकि, दोनों में एक अंतर फिलहाल है। प्रोफेसर कॉलनी में चोरी की शिकायत पुलिस तक पहुंच चुकी है। सिंहवाड़ा की भीषण चोरी अभी पुलिस रिकार्ड में उस स्तर की शायद नहीं है, जैसी भयावह चोरी हुई है। इसकी एक खास वजह भी है…पढ़िए पूरी खबर, बनें रहें हमारे साथ..इस संकल्प के साथ…खाली घर छोड़ना नहीं…शैतान…।

Darbhanga Crime News | दरभंगा के हस्ती में शुमार डॉ.विद्यानाथ झा के बंद घर…शैतान

प्रोफेसर कॉलनी में पूर्व प्राचार्य दरभंगा के हस्ती में शुमार डॉ.विद्यानाथ झा के बंद घर को शैतानों ने निशाना बनाया। तीन मंजिले मकान के हर कमरे को शैतानों ने खंगाला। इस दौरान, गृहस्वामी पुत्र के इलाज के लिए पंद्रह दिनों पहले ही सपरिवार दिल्ली गए थे। जब लौटे घर का मुख्य दरवाजा खुला था। अंदर शैतानों ने सभी कमरों को पूरी तरह खंगाल सारे पसंद के आइटम लेकर जा चुके थे। कमरा अस्त-व्यस्त् था। गुल्लक तक शैतानों ने बच्चों के लिए नहीं छोड़ा। लाखों की चोरी है। बाकी की बातें आपको पता हैै।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Manigachi News| महिला की जहर वाली हत्या, शमशान से लौटी लाश...मुंबई से लौटा...और क्राइम

Darbhanga Crime News | दिसंबर और जनवरी में…शैतानी

वैसे, इससे पहले भी, 17 दिसंबर को दिग्धी पश्चिमी में ही लालबाबू साह के घर उस दौरान शैतान घुस आए जब गृहस्वामी सपरिवार चिकित्सकीय कार्य से ही बाहर गए हुए थे। वहीं, बीस जनवरी को बेंता थाना के गंगासागर तालाब के पश्चिम भिंडा पर डॉ.अजितेंद्र नारायण के बंद घर में शैतान घुसे। सवा लाख की संपत्ति बंटोरी। चलते बने।

मगर ये चतुर चालाक शैतान हैं। होली पर शैतानी छोड़ गए थे। मतलब, ये शैतान शहर से लेकर गांव में नए हैं। नए घुस आए हैं। अब देखिए ना, केवटी प्रखंड मुख्यालय रनवे स्थित सीएचसी परिसर से मरीज के परिजन की बाइक चोरी हो गई। यह हाल-फिलहाल में नहीं दिख रहा था। काफी सख्ती थी। बेहतर पुलिसिंग है, हर जगह। गश्ती भी भरपूर है। मगर, गैंग नए हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News।Darbhanga Court News| शराब का सजायाफ्ता.... घनश्यामपुर का Liquor Smuggler सरोज Convicted, घर से शराब बेचने में 5 साल के लिए अंदर

Darbhanga Crime News | मगर, यहां बंद घर के भीतर भीषण शैतानी की वारदात हुई है

अब अंत में बात उस घर की जो करीब एक महीनें से अधिक समय से बंद था। मामला सिंहवाड़ा का है। अभी नाम खोलना उचित नहीं है। मगर, यहां बंद घर के भीतर भीषण शैतानी की वारदात हुई है। शैतान कई दिनों तक अपना कब्जा इस बंद घर पर जमाए रखा। जी भर सामान बंटोरा। अब क्या ले गया। यह तो गृहस्वामी के लौटने के बाद पता चलेगा। पुलिस तक बात पहुंचेगी या नहीं, यह गृहस्वामी के दिल्ली से लौटने के बाद पता चलेगा। फिलहाल, आप सतर्क रहिए। जागरूक रहिए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Benipur News| Murder, Molestation, Arms Act, शराब पीकर हंगामा...बहेड़ा पुलिस ने ये किया?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें