मई,19,2024
spot_img

दरभंगा राज परिसर वाले सर्वे ऑफिस में भीषण चोरी…कई अभिलेख उठा ले गए अपराधी

spot_img
spot_img
spot_img

संजय कुमार राय, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। दरभंगा राज परिसर स्थित सर्वे ऑफिस से कई अभिलेखों के चोरी हो जाने की सूचना है। रात के अंधेरे में अज्ञात चोरों ने कुछ अभिलेखों की चोरी की है।

प्रभारी बन्दोबस्त पदाधिकारी पुष्पिता झा ने इसे पुष्टि करते हुये थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कहीं है। प्रभारी बन्दोबस्त पदाधिकारी श्री झा ने कहा कि उन्हें एएसओ से इस घटना के बाबत सूचना मिली थी।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

उन्होंने कहा कि इस सूचना के बाद उन्होंने तुरंत नगर थाना को फोन किया और कार्यालय पहुंची। श्री मति झा ने कहा कि पुलिस भी यहां आयी थी और जांच पड़ताल कर गई है। उन्होंने कहा कि इसकी लिखित सूचना थाना अध्यक्ष को दी जा रही है।

इधर नगर थाना अध्यक्ष एच एन सिंह ने कहा कि आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। थानाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि वे स्वयं घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन की है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद अनुसंधान शुरू कर दी जाएगी।

यहां बता देना जरूरी है कि सदर थाना मब्बी ओपी बहादुरपुर थाना आदि क्षेत्रों में आबादी बढ़ रही है। लोग जमीन खरीद और बेच रहें है।इन इलाकों में कई जमीन ऐसे है जो कब्जा किसी और का है लेकिन मालिकाना हक किसी और के पास है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

 

इसमें ज्यादातर जमीन राज परिवार से ही ताल्लुक रखता है। इसके कई बड़े उदाहरण है। ऐसे में बड़े बड़े भूमाफिया ही जमीन का कागजात चोरी कर और उसका फर्जी कागज बना सकते हैं और जमीन कब्जा में है ही, इसके बाद बेच भी सकते हैं। पुलिस अनुसंधान करने में कितना सक्षम हो पाती है यह वक्त बताएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें