मई,19,2024
spot_img

Big News Darbhanga: मब्बी में IT इंजीनियर Shahwaz Alam की बाइक से कुचलकर मौत, अगले माह जाने वाले थे Canada

spot_img
spot_img
spot_img

संजय कुमार राय, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। मब्बी ओपी क्षेत्र के करहटिया गांव में बाइक सवार ने एक आइटी इंजीनियर को ठोकर मारते हुये उसे रौंद दिया। इस घटना के बाद आस-पास के लोग मदद के लिए जबतक पहुंचे तब तक उसकी मौत हो गई।

 

मृतक उसी गांव के जफर आलम का 38 वर्षीय पुत्र मो. शहवाज आलम बताया जा रहा है। शहवाज को रौंदने के बाद बाइक सवार ने भागने की कोशिश की। इस बीच वह बाइक समेत वहीं गिर गया। बताया जा रहा है कि शहबाज आलम चाय पीने के लिए अपने दोस्त के साथ पैदल ही चौक पर जा रहा था।

घटना की सूचना से स्वजनों में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि आइटी इंजीनियर शहवाज अपने मित्र अरमान के साथ चाय पीने के लिए दुकान पर पैदल जा रहा था। शहवाज की शादी 12 नवंबर 2022 को हुई थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

 

वह अगले माह कनाडा जाने वाला था। इसे लेकर उसका टिकट भी बना हुआ था। लेकिन, वह जाता उससे पहले उसकी सड़क हादसा में मौत हो गई। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया। इस घटना को लेकर पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें