मई,6,2024
spot_img

Darbhanga News| बेटी की शादी में आतिशबाजी से सिलेंडर ब्लॉस्ट, एक ही परिवार के छह लोगों की जिंदा जलकर मौत

DM Rajeev Roshan ने बताया, सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। सरकारी स्तर पर पीड़ित परिवार को सभी प्रकार की मदद की जा रही है। हादसे में, छह लोगों की मौत हुई है। आग की चपेट में आने से तीन मवेशी की भी मौत हुई है। वहीं,SSP Jagunath Reddy ने बताया, बहेड़ा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी रात्रि 23:15 बजे अतौर में आग लगने की जानकारी मिलते ही, अग्निशामक टीम के साथ तत्काल पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मगर, एक घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत दो महिला और एक पुरुष आग की चपेट में आ गए। जलकर मौत हो गई| शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया है| आगे की तहकीकात चल रही है। जहां, हादसा, बहेड़ा थाना क्षेत्र के अंटोर गांव में एक शादी समारोह में सिलेंडर और डीजल के स्टॉक में हुए विस्फोट की वजह से हुआ जहां, एक ही परिवार के छह लोगो की मौत हो गई है।

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| अलीनगर के बहेड़ा में आतिशबाजी से सिलेंडर में आग लगने से एक ही परिवार के छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। इस दौरान विस्फोट एवं डीजल के स्टॉक में आग लग गई। इससे एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। पूरा परिवार आग की भेंट चढ़ गया।

Darbhanga News| अलीनगर प्रखंड के बहेड़ा अंटोर गांव में शादी की खुशियां में आग का मातम

जानकारी के अनुसार, जिले के अलीनगर प्रखंड के बहेड़ा थाना के अंटोर गांव में गुरुवार की रात छगन पासवान की बेटी की शादी थी। शामियाना एवं बारातियों के ठहरने व खाने का प्रबंध रामचंद्र पासवान के आवासीय परिसर में किया गया था। बारातियों ने पहुंचने पर जमकर पटाखे बाजी की। इससे शामियाना में आग लग गई। देखते ही देखते पूरा शामियाना आग की चपेट में आ गया। इस दौरान वहां रखे सिलेंडर विस्फोट कर गया। उससे निकली आग रामचंद्र पासवान के दरवाजे पर रखे गए डीजल के स्टॉक में लग गई। इससे आग ने भयानक रूप ले लिया। उनके परिवार के छह लोगों की मौत हो गई।

Darbhanga News| बेटी की हो रही थी शादी, पहुंची बरात, छूटने लगे पटाखे…मगर भड़की आग ने उजाड़ डाला पूरा परिवार

जानकारी के अनुसार, जिले के बहेड़ा थाना क्षेत्र के अनटोर गांव शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। शादी समारोह में आग लगने से छह लोगों की जलकर मौत हो गई है। बताया जाता छगन पासवान की पुत्री की शादी बारात की ओर से की जा रही आतिशबाजी से बारात के ठहरने के लिए बने पंडाल में आग लग गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| District And Sessions Judge Vinod Kumar Tiwari की बड़ी पहल, वर्षों बाद Darbhanga Court में नए Judicial Officer Appointed

Darbhanga News| रामचंद्र पासवान का पूरा परिवार बिखर गया…

और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिससे एक परिवार रामचंद्र पासवान के घर छह लोगो की जलकर मौत हो गई है। श्री पासवान के पुत्र सुनील पासवान उनकी पत्नी और बहन कंचन देवी व उनके दो पुत्र और एक पुत्री की जलकर दुखद मौत हो गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें