मई,17,2024
spot_img

Darbhanga News: सिंहवाड़ा की भारती, हायाघाट की श्रुति यही तो है तालीम की खूबसूरती…दरभंगा गदगद है

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा की भारती, हायाघाट की श्रुति यही तो है तालीम की खूबसूरती…दरभंगा गदगद है। जी हां, दरभंगा जिले की दो प्रखंडों की शैक्षणिक उत्थान को समर्पित महिला शिक्षकों ने एक बुलंद शैक्षणिक इमारत खड़ी कर दी है जिसके आगे अब पढ़ाई के साथ लिखाई की बुनावट एक नई सोच के साथ तामीर होगी…पढ़िए पूरी खबर

 
पटना
में रविवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर राज्य के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के हाथों राजकीय शिक्षक पुरस्कार से दरभंगा जिले की दो शिक्षिकाएं मध्य विद्यालय अरई, सिंहवाड़ा की भारती रंजन कुमारी एवं उत्क्रमित मध्य विद्यालय होरलपट्टी, हायाघाट की श्रुति कुमारी सम्मानित हुई तो संपूर्ण दरभंगा गदगद हो उठा।

यह जानकारी देते हुए डीईओ विभा कुमारी ने बताया

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Saran Blast | मदरसा में ब्लॉस्ट, मौलवी की मौत!...20 मई को चुनाव?

 

शिक्षक दिवस का यह पल दरभंगा जिले के शिक्षा विभाग एवं शिक्षक- शिक्षिकाओं के लिए गौरव का था। राज्यभर के सम्मानित कुल 20 शिक्षक-शिक्षिकाओं में दो शिक्षिकाएं दरभंगा जिले की हैं, यह हमें गौरवान्वित कर रहा है।

 

Darbhanga News: Education Minister Vijay Kumar Choudhary rewarded Bharti of Singhwara and Shruti of Hayaghat
Darbhanga News: Education Minister Vijay Kumar Choudhary rewarded Bharti of Singhwara and Shruti of Hayaghat | Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें