मई,15,2024
spot_img

Darbhanga पुलिस ने करेह नदी और बांध पर छुपाकर रखे शराब के 579 कार्टन बरामद करते हुए समस्तीपुर के तस्कर को दबोचा, कई तस्कर हो गए फरार, तलाश में जुटी हायाघाट पुलिस

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। अब दरभंगा पुलिस करेह नदी के किनारे और बांध पर भी शराब छुपाकर कारोबार करने वालों पर कहर बनकर टूट रही है। इसका ताजा उदाहरण है जब दरभंगा पुलिस और उत्पाद पुलिस ने हायाघाट थाना क्षेत्र के घोष रामा स्थित करेह नदी के किनारे और बांध के बीच 579 कार्टन शराब जब्त करते हुए बड़ी कार्रवाई की है।

सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक असम नंबर की ट्रक पर भूसा लदा है। उसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब लदी हुई है।

हायाघाट पुलिस और उत्पाद विभाग के पुलिस सोमवार की देर रात छापामारी की जहां ट्रक को देख रोकने का इशारा किया। लेकिन, ड्राइवर ट्रक लेकर भागने का प्रयास किया। जिस जगह पर शराब की बोतलें उतारनी थी पुलिस ने पीछा करते हुए घोषरमा पहुंच गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul का होनहार पीयूष राज...Math और Science का Top Scorer...अंतरिक्ष में तलाशेगा नई मंजिल...कमाल, हरिहरपुर का लाल

पहले से तो पिकअप गाड़ी लगा हुआ था। पुलिस को देखते ही कारोबारी सहित लगभग 10-12 लोग फरार हो गए। एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया जो समस्तीपुर जिले का शराब कारोबारी ओमप्रकाश बताया जाता है।

वहीं, अन्य लोग अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पकड़े गए कारोबारी के निशानदेही पर सभी कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सदर में युवती की फांसी पर लटकी लाश......Murder या Suicide!

ट्रक जब्त करने के बाद जब तलासी ली गई तो ट्रक से अरुणाचल प्रदेश से निर्मित 579 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ। कुछ दिन पूर्व हीं बस तहखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें