मई,18,2024
spot_img

दरभंगा विवि पुलिस ने कई लोगों को शराब पीने, कारोबार करने समेत अन्य मामलों में दबोचा, एक छत से कूदा

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने शराब मामले से जुड़े मामलों में कई आरोपी को गिरफ्तार किया है।

नशे की हालात में नगर थाना क्षेत्र के स्व. अरुण कुमार राय के पुत्र राजू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार के न्यायिक प्रक्रिया के तहत भेज दिया है।

वहीं, दूसरी ओर बालू घाट मुहल्ला के योगेंद्र सहनी के पुत्र महादेव सहनी को गिरफ्तार कर धारा 109 के तहत कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

इधर, रेंक पॉइंट के दीवाल के पास गुप्त सूचना के आधार पर 300 एमएल के 260 बोतल नेपाली शराब कुल 78 लीटर शराब बरामद किया गया है।

इधर, एक पुराने मामले (116/21) में पुलिस ने पिता एवं पुत्र को गिरफ्तार किया है। इसमें विष्णु साह एवं उसका पुत्र विशाल कुमार का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

विशाल को पकड़ने पुलिस जब उसके घर पहुंची तो वह छत से कूद गया। इस कारण वह चोटिल हो गया। हालांकि पुलिस ने उसे डीएमसीएच लाया जहां इलाज चल रहा है।

वहीं, बेला शंकर मुहल्ला के बैजू गुप्ता के पुत्र अमित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अमित के विरुद्ध थाने में मामला 90/23 दर्ज है। विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने जानकारी देते हुये कहा कि सभी के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें