back to top
5 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: विश्वविद्यालय थाना जल्द दिखेगा G+3 मॉडल में, SSP Jagunath Reddy की Deadline Fixed

spot_img
spot_img
spot_img

Prabhas Ranjan| Darbhanga News: विश्वविद्यालय थाना जल्द दिखेगा G+3 मॉडल में, SSP Jagunath Reddy की Deadline Fixed| जहां,

वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्‌डी ने विश्वविद्यालय (Darbhanga University police station will soon be seen in G+3 model) थाना के नए भवन का स्थल निरीक्षण करते हुए नए भवन के नए लुक को लेकर कई निर्देश दिए। स्थल का मुआयना किया। सही जगहों पर सही निर्माण के लिए डेडलाइन तय कर दिए।

जानकारी के अनुसार, दरभंगा में विश्वविद्यालय थाना का नया भवन बनना है। यह भवन काफी शानदार और आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा। शनिवार को वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्‌डी ने विश्वविद्यालय थाना के नए भवन के लिए स्थल का निरीक्षण किया।

इस मौके पर स्थल पर विश्वविद्यालय थाना G+3 मॉडल थाना (out house, चहार दिवारी) भवन निर्माण की डेडलाइन भी उन्होंने तय कर दी। एसएसपी श्री रेड्‌डी ने इसके लिए 26 नवंबर2025 तक का समय दिया। जहां, इस थाने भवन का निर्माण पूर्ण हो जाना है। निरीक्षण के दौरान मुख्य अभियंता, थानाध्यक्ष समेत संवेदक भी मौजूद थे। संवेदक को निर्धारित गुणवत्ता के साथ समय सीमा के अंदर कार्य पूर्ण करने का निर्देश एसएसपी श्री रेड्‌डी ने दिया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -