मई,14,2024
spot_img

Darbhanga की APM पुलिस ने Samastipur से आ रहे बाइक सवार को विदेशी शराब के साथ दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

अविनाश, हायाघाट, देशज टाइम्स। शराब के विरूद्ध चलाए जा रहे छापेमारी अभियान में अशोक पेपर मिल थाना की पुलिस ने एक बाइक से शराब के साथ-साथ कारोबारी को पकड़ने में सफलता पाई है।

इस संबध में अशोक पेपर मिल थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मोटरसाइकिल से एक कारोबारी अशोक पेपर मिल मुख्य सड़क में शराब लेकर आ रहा है। इसी दरम्यान उसे मोटरसाइकिल चेकिंग अभियान के दरम्यान अशोक पेपर मिल थाना क्षेत्र के देवीपुर चौक के पास गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जटमलपुर गांव के उमेश सहनी के पुत्र कन्हाई सहनी के रूप में की गई। इसके पास से इंपिरियल ब्लू 750 एमएल के 9 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| बहादुरपुर का कुशोथर...EVM

साथ ही अशोक पेपर मिल थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने देशज टाइम्स को बताया कि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शराब कारोबारी के खिलाफ बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिक दर्ज कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें