मई,15,2024
spot_img

Darbhanga की APM पुलिस ने गायघाट-बेनीबाद के शराब तस्कर को दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

अविनाश, हायाघाट। दरभंगा की एपीएम थाना पुलिस ने अंतरजिला शराब तस्कर को दबोचते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। तस्कर मुजफ्फरपुर के गायघाट का रहने वाला था। उसे अशोक पेपर मिल थाना की पुलिस ने पकड़कर अब बड़ी कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार, अशोक पेपर मिल थाना कांड संख्या 104/18 दिनांक 27.9.18 धारा 30(a) बिहार मध निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के नामजद आरोपी गरीब नाथ सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

यह जानकारी अशोक पेपर मिल थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट बेनीबाद थाना क्षेत्र के पिरौछा गांव के राम सकल सिंह के पुत्र गरीब नाथ सिंह को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul का होनहार पीयूष राज...Math और Science का Top Scorer...अंतरिक्ष में तलाशेगा नई मंजिल...कमाल, हरिहरपुर का लाल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें