मई,2,2024
spot_img

Darbhanga News | बहादुपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी…अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 2 अपराधियों समेत 2 बाइक बरामद

मधुबनी के जयनगर से चोरी गई ग्लैमर बाइक भी बहादुरपुर के गंज चौक के नथुनी यादव के पुत्र मुकेश कुमार यादव के घर से बरामद, अन्य की तलाश में रेड, बहादुपुर पुलिस का तेज एक्शन, कामयाबी...

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | बहादुपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो अपराधियों को दबोच लिया है। वहीं, दो बाइक भी बरामद कर लिए हैं। दरभंगा पुलिस की यह बड़ी कामयाबी है जहां बहादुरपुर पुलिस की बहादुरी रंग लाई है। स्थानीय पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के अंतरजिला कनेक्शन का बड़ा खुलासा किया है, जहां पुलिस ने दो बाइक चोर गिरोह के अपराधियों को दबोच लिया है।

Darbhanga News | बहादुरपुर से एक बाइक, दूसरी की चोरी मधुबनी से, अन्य की तलाश में रेड

वहीं, इनके पास से दो बाइक बरामद करते हुए बहादुरपुर थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की बड़ी वारदात का सफल खुलासा कर दिया है। इसमें से एक बाइक बहादुरपुर जबकि दूसरी बाइक की चोरी मधुबनी से हुई थी, दोनों को बरामद किया है। साथ ही, पुलिस को अब इसके अन्य साथियों की तलाश है। इसके लिए लगातार बहादुरपुर पुलिस रेड मार रही है जहां…

Darbhanga News | जानकारी मिलते ही बहादुरपुर थानाध्यक्ष की अगुवाई में

जानकारी के अनुसार, तेरह अप्रैल को बहादुरपुर थानाध्यक्ष को जानकारी मिली थी कि बहादुरपुर के ही दिलावरपुर के रहने वाले मो.जीमल के पुत्र मिर्जा नसीम बेग के घर से मोटरसाइकिल चोरी हो गई है। जानकारी मिलते ही बहादुरपुर थानाध्यक्ष की अगुवाई में पुलिस एक्टिव हो गई। स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही, आसपास में लगे CCTV फुटेज को खंगालना शुरू किया।

यह भी पढ़ें:  Salman Khan Firing Case| सलमान खान के घर फायरिंग में हथियार सप्लाई करने वाला अनुज थापन ने की Police Custody "Lockup"में खुदकुशी

Darbhanga News | CCTV फुटेज से सुराग, पहुंची पुलिस

इस सीसीटीवी को खंगालने के दौरान पुलिस को बाइक चोर गिरोह का सुराग मिला जहां चोरी की गई मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति की पहचान बहादुरपुर वाजितपुर मिल्कीचक के रहने वाला मो.तुफैल का पुत्र मो. मिराज के रूप में हुई। फिर क्या था।

Darbhanga News | निशानदेही से जुड़ते गए चोरी के तार

देखते ही देखते बहादुपुर पुलिस ने थानाध्यक्ष की अगुवाई में तत्काल एक्शन लेते हुए बाइक चोर को हिरासत में लिया। उसे थाना पर लाकर जब उसे कड़ी पूछताछ हुई तो उसने सारा गुनाह कबूल करते हुए चोरी की पूरी कहानी बता दी। गिरफ्तार मिराज की निशानदेही पर बहादुरपुर पुलिस ने चोरी गई अपाचे मोटरसाइकिल को बहादुरपुर भैरोपट्टी के ही लक्ष्मण यादव के पुत्र नरेश कुमार घर से बरामद करते हुए नरेश कुमार को भी दबोच लिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Aurangabad Road Accident| दो बाइक में सीधी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत

Darbhanga News | मधुबनी के जयनगर से भी चोरी गई बाइक बरामद, अब चल रही छापेमारी

जानकारी के अनुसार, उक्त दोनों बाइक चोरों से जब कड़ी पूछताछ की गई तो उक्त दोनों की निशानदेही पर मधुबनी जिला के जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी की गई एक ग्लैमर मोटरसाइकिल को बहादुरपुर के गंज चौक के नथुनी यादव के पुत्र मुकेश कुमार यादव के घर से बरामद कर लिया गया। अब बहादुरपुर पुलिस मुकेश कुमार यादव की गिरफ्तारी और इस गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी और चोरी गई अन्य  मोटरसाइकिल की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| घर के दरवाजे पर बैठी नाबालिग को अगवा कर खेत में सामूहिक दुष्कर्म

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें