मई,17,2024
spot_img

Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, होगा FIR। जहां, दरभंगा के हायाघाट के भाजपा विधायक रामचंद्र प्रसाद के साथ (Darbhanga’s Hayaghat MLA Ramchandra Prasad misbehaved) दुर्व्यहार हुआ है। इसको लेकर विधायक श्री प्रसाद खासे नाराज हैं। विधायक श्री प्रसाद ने इस मामले में एसएसपी जगुनाथ रेड्‌डी (SSP Jagunath Reddy) से शिकायत की है।

Darbhanga News| शिकायती आवेदन मिलने के बाद SSP Jagunath Reddy सीधे एक्शन के मूड में

शिकायती आवेदन मिलने के बाद एसएसपी श्री रेड्‌डी (SSP Jagunath Reddy)सीधे एक्शन के मूड में आ गए हैं। एसएसपी श्री रेड्‌डी ने तत्काल बहेड़ी थाना पुलिस को पूरे मामले की तहकीकात और आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है। साथ ही, एफआईआर दर्ज (FIR will be filed) करने का आदेश दिया है।

Darbhanga News| 27 अप्रैल की रात प्राथमिक विद्यालय सधुआ में कुछ लोगों ने दिया दुर्व्यवहार की वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार, विधायक श्री प्रसाद के साथ उस दौरान कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार की वारदात को अंजाम दिया जब वह 27 अप्रैल की रात प्राथमिक विद्यालय सधुआ में थे। इस दौरान रात करीब 08:30 बजे प्राथमिक विद्यालय सधुआ के पास कुछ लोगों ने इनके साथ गलत तरीके से पेश आए। इनके साथ दुर्वव्यहार किया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

Darbhanga News| बहेड़ी पुलिस तत्काल एक्शन में

इस मामले की शिकायत विधायक श्री प्रसाद ने आज सोमवार को एसएसपी जगुनाथ रेड्‌डी से की है। शिकायती आवेदन में विधायक रामचंद्र प्रसाद ने बताया है कि आवेदन समर्पित किए हैं। इसमें उल्लेख किया गया है 27 अप्रैल की रात 08:30 बजे प्राथमिक विद्यालय सधुआ के पास कुछ लोग इनके साथ दुर्वव्यहार किए।

Darbhanga News| बहेड़ी पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी श्री रेड्‌डी ने तत्काल प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश बहेड़ी थानाध्यक्ष को दिया है। जानकारी के अनुसार, इसको लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि बहेड़ी प्रखंड के गंगदह शिवराम पंचायत के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय सधुआ के निकट विधायक की गाड़ी के पास आकर कुछ लोग हो-हंगामा कर रहे हैं। ऐसे में, पुलिस की तहकीकात अब तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें:  Kusheshwar Asthan @Darbhanga News: कुशेश्वर की अनुष्का, कहां गई? कोसी की 10KM की खाक, SDRF खाली हाथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें