मई,20,2024
spot_img

Darbhanga के रनवे-केवटी, लाधा, मझिगामा दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति लि. चुनाव की सरगर्मी तेज, नामांकन शुरू

spot_img
spot_img
spot_img

केवटी, देशज टाइम्स। रनवे-केवटी व लाधा एवं मझिगामा दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति लि. के अध्यक्ष एवं प्रबंध कारिणी समिति के सदस्य पद के लिए होने वाले चुनाव के लिए प्रखंड में सोमवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गया।

पहले दिन उक्त पद के लिए अध्यक्ष पद के लिए तीन एवं प्रबंध कारिणी समिति सदस्य पद के लिए बीस उम्मीदवारों ने पत्र दाखिल किया। इसकी जानकारी सहायक निर्वाची पदाधिकारी (स.स) जय प्रकाश मंडलने दी हैं।

बताया कि पहले दिन रनवे-केवटी दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति लिमिटेड के अध्यक्ष पद के लिए पंचायत समिति सदस्य जगदीर यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं प्रबंध कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए आठ उम्मीदवारों ने अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| Darbhanga के SSP Jagunath Reddy पहुंचे जाले

वहीं लाधा दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति लिमिटेड के अध्यक्ष पद के लिए श्याम सुंदर महतो ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं प्रबंध कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए छह उम्मीदवारों ने अपना – अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

मझिगामा में अध्यक्ष पद के लिए विनोद कुमार यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं प्रबंध कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए छह उम्मीदवारों ने अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सुपौल-बेनीपुर मुख्य सड़क का विष्णुपुर मोड़...Accident का Turning Point...इस बार Scorpio... अज्ञात...क्षतिग्रस्त

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें