back to top
23 जून, 2024
spot_img

Darbhanga News| सिमरा सतीस्थान अधवारा नदी में डूबा युवक, तलाश…नाराजगी…मांग…अड़े ग्रामीण

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| सिमरा सतीस्थान अधवारा नदी में डूबा युवक, तलाश…। नाराजगी…मांग…अड़े ग्रामीण। जहां, दरभंगा के मब्बी थाना क्षेत्र के सिमरा सतीस्थान के पास अधवारा नदी में एक युवक गेहूमी निवासी डोमू पासवान के 26 साल के पुत्र विकास पासवान की डूबने से मौत की आशंका है।

Darbhanga News| हालांकि, अभी तक विकास का कहीं कोई पता नहीं है

हालांकि, अभी तक विकास का कहीं कोई पता नहीं है। इसके बाद स्थानीय ग्रामीण शव नहीं मिलने से नाराज हो गए। धीरे-धीरे जैसे जैसे मौत होने की जानकारी ग्रामीणों को मिली। वहां मजमा जुट गया। सभी शव नहीं मिलने से नाराज हो गए। ग्रामीणों गुस्सा अधिकारियों पर फूट पड़ा।

Darbhanga News| रात में खोजबीन करवाने की मांग पर ग्रामीण अड़े

जानकारी के अनुसार, बहादुरपुर सीओ, थानाध्यक्ष से रात में एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मंगाकर खोजबीन करवाने की मांग पर ग्रामीण अड़ गए। जहां, सीओ सुबह में एनडीआरएफ की टीम मंगाकर खोजबीन करने की बात कहकर लोगों को समझाते रहे। मगर, उग्र लोग मानने को तैयार नहीं थे। बाद में घटना स्थल पर चौकीदार की देख रेख में पूरे मामले को शांत किया गया।

Darbhanga News| शाैच करने के दौरान पैर फिसलने से हादसा,प्रत्यक्षदर्शी सुनील कुमार ने बताया

जानकारी के अनुसार, बताया जाता है कि विकास पासवान की शाैच करने के दौरान पैर फिसलने से नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना शनिवार शाम करीब चार बजे की है। इसके बाद स्थानीय लोग वहां जमा हो गए। वहीं, इस दौरान बतौर प्रत्यक्षदर्शी सुनील कुमार ने बताया कि वह कुछ ही दूरी पर बैठकर मछली मार रहा था। उसने आसपास के आम के बगीचे में बैठे लोगों को बचाने के लिए आवाज भी लगाई।

Darbhanga News| स्थानीय गोताखोर से देर शाम तक खोजबीन कराया, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला प्रमाण

इसके बाद पांच लोगों ने नदी में छलांग लगाई, लेकिन घंटों मशक्कत के बाद भी शव नहीं मिला। बाद में जानकारी पर मब्बी थाना की पुलिस वहां पहुंची। सिमरा नेहालपुर के सरपंच शिवजी बैठा, राजेश साह समेत अन्य वहां पहुंचकर गोताखोर की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे बहादुरपुर सीओ निश्चल कुमार ने स्थानीय लोगों से घटना को जानकारी लेकर स्थानीय गोताखोर से देर शाम तक खोजबीन कराया, लेकिन शव नहीं मिला।

Darbhanga News| अपने स्तर से छानबीन,पड़ताल, कोहराम

इससे नाराज लोगों ने बहादुरपुर सीओ, थानाध्यक्ष से रात में एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मंगाकर खोजबीन करवाने की मांग पर ग्रामीण अड़ गए। मगर, लोगों को समझाकर फिलहाल, लोग शव की खोजबीन में अपने स्तर से जुटे हैं। वहीं, परिजनों के घर कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| निरीक्षण में खुले में मिला मध्याह्न भोजन का चावल
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें