मई,18,2024
spot_img

Darbhanga के युवा बनेंगे Customer Relationship Officer, मिलेगा शानदार पैकेज, लगेगा चयन के लिए Ramnagar ITI में 11 जुलाई को जॉब कैंप

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स। Darbhanga के युवा बनेंगे कस्टमर रिलेशनशिप ऑफिसर। मिलेगा शानदार पैकेज। लगेगा चयन के लिए Ramnagar ITI में 11 जुलाई को जॉब कैंप। यह जानकारी नियोजन पदाधिकारी, अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा ने दी है।

उन्होंने कहा है श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार के तत्वावधान में अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से 11 जुलाई 2023 (मंगलवार) को संयुक्त श्रम भवन कैंपस, रामनगर, लहेरियासराय, दरभंगा परिसर में FINO PAYMENTS BANK Ltd. की ओर से पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक जॉब कैंप का आयोजन किया गया है।

उन्होंने कहा कि उक्त नियोजन में कुल 30 रिक्तियां हैं, पर लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के माध्यम से केवल पुरुष अभ्यर्थियों को रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नियोजकों की ओर से अभ्यर्थियों का चयन कस्टमर रिलेशनशिप ऑफिसर पद के लिए 12000 से 15000 रुपये प्रति माह, टीए, ईएसआईसी, पीएफ, इंसेंटिव एवं भत्ता दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

इसमें ग्रेजुएशन उत्तीर्ण अभ्यर्थी की बहाली की जाएगी, जिसके लिए अभ्यर्थी की उम्र सीमा 18 वर्ष से 30 वर्ष, बाइक के साथ ड्राइविंग लाइसेंस होना अनिवार्य है। नियोजक की ओर से चयनित अभ्यर्थी को बिहार एवं झारखंड में नियुक्ति किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उक्त नियोजन मेला के माध्यम से अधिक से अधिक अभ्यर्थी रोजगार के लिए लाभान्वित होंगे। इस मेला में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को अपने साथ अपना-अपना शैक्षणिक प्रमाण पत्र, फोटो, नियोजनालय का निबंधन कार्ड एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ अपना बायोडाटा लाना अनिवार्य होगा।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

उन्होंने बताया कि उक्त जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है। इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs. gov. in) पर जाकर खुद से या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 05 रंगीन फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जॉब कैंप में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें