मई,20,2024
spot_img

Darbhanga News। उदास पड़ी रसोई, Kusheshwarsthan Middle School की रसोइया Anita Devi की मौत, स्कूल में बिगड़ी तबीयत, प्रधानाध्यापक से कहा, सर बेचैनी हो रही है…और फिर छोड़ गई दुनिया

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News। कुशेश्वरस्थान मध्य विद्यालय लक्ष्मीनिया ग्यासपुर की रसोइया Anita Devi की मौत हो गई है। सोमवार को स्कूल में ही उनकी तबीयत बिगड़ी। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जाने लगा लेकिन कुशेश्वरस्थान मध्य विद्यालय लक्ष्मीनिया ग्यासपुर में कार्यरत रसोइया 47 वर्षीय अनिता देवी का निधन हो गया। हृदय गति रुकने से मौत की खबर से पूरा इलाका सन्न रह गया। वहीं, निधन से विद्यालय में शोक की लहर दौड़ पड़ी।


Darbhanga NewsKusheshwarsthan Middle School। स्कूल परिसर में ही बिगड़ी तबीयत, पहुंची प्रधानाध्यापक

जानकारी के अनुसार उक्त विद्यालय में कार्यरत रसोइया अनीता देवी अन्य दिनों की भांति ससमय विद्यालय पहुंचे और अपने काम में लग गई। कुछ ही देर बाद अनीता देवी ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक अमर नाथ झा को बताया कि उन्हें चक्कर आ रहा है। साथ ही मन बेचैनी हो रहा है। प्रधानाध्यापक ने कुछ शिक्षक के सहयोग से उसे तत्काल कटवारा घाट स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक पर इलाज के लिए ले गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया।


Darbhanga NewsKusheshwarsthan Middle School। बेहोशी की हालत में डीएमसीएच लेकर जा ही रहे थे परिजन

परिजन ने उसे बेहोशी की हालत में डीएमसीएच लेकर चले। लेकिन उन्होंने बीच रास्ते में ही दह तोड़ दी। इसके बाद परिजनों में शोक की लहर छा गया।घर वालों को रो रो कर बुरा हाल हो गया है। प्रधानाध्यापक अमर नाथ झा ने घटना की लिखित सूचना बीईओ रविन्द्र कुमार शर्मा को भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Manigachi News| पूजा में शामिल होने जा रहे Ram Narayan Mahato की ट्रक से कुचलकर मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें