मई,18,2024
spot_img

भभक रहा Darbhanga का Kusheshwarsthan, अब उप मुख्य पार्षद का भाई शराब मामले में गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

प्रशांत कुमार, कुशेश्वरस्थान। आखिर खादी के लोग कब सरकार के कानून को मानेगे। जब खादी वाले ही कानून को ताख पे रखें तो आम लोगो की बात ही क्या करना। जी हां कोई ऐसा वैसा कानून नही तोड़ रहे खादी वालों के परिवार बल्कि सूबे के मुखिया के शराबबंदी कानून से खिलवाड़ करते आ रहे है।

बता दें कि 6 अप्रैल 2023 को जदयू के बड़े नेता के चचेरे भाई के बंद पड़े पानी प्लांट से छापेमारी कर कुशेश्वरस्थान पुलिस ने बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया था।

इस कांड में जदयू नेता के चचेरे भाई सहित चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमें कुशेश्वरस्थान पूर्वी नगर पंचायत के नव निर्वाचित उप मुख्य पार्षद सुजीत पासवान के भाई विकास कुमार की संलिप्ता भी सामने आई थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

छापेमारी के 18 दिन बाद पुलिस ने विकास को 25 अप्रैल की देर रात लगभग ग्यारह बजे गिरफ्तार कर लिया। जानकार सूत्र बताते है कि प्राथमिकी होने के बाद विकास कुशेश्वरस्थान छोड़कर भाग गया था लेकिन खादी का पावर होने के कारण दो दिनों से कुशेश्वरस्थान में घूम रहा था।

इसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली और पुलिस ने कुशेश्वरस्थान बाजार से उसे गिरफ्तार कर लिया। विकास के गिरफ्तारी के बाद से कुशेश्वरस्थान के अवैध शराब कारोबारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

अब सब जगह यही चर्चा बना हुआ है कि जब सत्ता और पावर में बैठे लोगों पर कार्यवाई हो सकती है तो छोटे मोटे शराब कारोबारियों की क्या औकात है।

वहीं लोगो मे यह चर्चा है कि अब कुशेश्वरस्थान में शराबबंदी जैसी कानून देखने के लिए मिल रहा है। वहीं थानाध्यक्ष अमित कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें