मई,13,2024
spot_img

Darbhanga में डायन…कमतौल थानाध्यक्ष Vinay Kumar का सीधा एक्शन, दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

जाले, देशज टाइम्स। कमतौल थाना कांड संख्या 240/23 के प्राथमिक नामजद व गंज रघौली गांव निवासी बलदेव साह, संजीव साह व छोटन साह को कांड के अनुसंधानक श्याम बिहारी चौधरी ने बीती रात गिरफ्तार (Direct action of Kamtaul police in witch case) कर लिया।

सभी के विरुद्ध एक महिला ने डायन का आरोप लगाकर मारपीट व जलील करने की प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी। वहीं एससी/एसटी मामले को लेकर दर्ज कमतौल थाना कांड संख्या 213/23 के आरोपित व ब्रह्मपुर पौनद निवासी लक्ष्मी साह को कांड की अनुसंधानक अभिलाषा कुमारी ने गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में कमतौल थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि दोनों कांड के कुल चारों आरोपितो को मंगलवार को पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट में प्रस्तुत किया गया है, जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| सुभद्रा...कैंसर से अंतिम जंग...पिछले 4 दिनों से मुंह में सिर्फ जल के बूंद, स्ट्रेचर पर...लोकतंत्र का अभिनंदन...जिंदाबाद...धन्य हे तू मां...तूझे सलाम...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें