मई,13,2024
spot_img

Darbhanga Sadar की महिला से कमतौल में गंदा काम, गोद की बच्ची को छीनकर गाछी में फेंका

spot_img
spot_img
spot_img
जाले देशज टाइम्स ब्यूरो। दरभंगा सदर की महिला से कमतौल में गंदा काम करने की कोशिश की गई। गोद की बच्ची को छीनकर गाछी में फेंक दिया। वहीं विरोध करने पर जमकर मारपीट की। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, दरभंगा सदर के मब्बी ओपी क्षेत्र के शीशो चैनपुर निवासी कमलेश दास की पत्नी सरोज कुमारी ने कमतौल थाना में मारपीट कर जख्मी कर देने की एक प्राथमिकी दर्ज करायी (Dirty work in Kamatoul from woman of Darbhanga Sadar) है।

आरोप लगायी है कि वह काली पूजा देखने के लिए अपने नैहर निकासी आयी हुयी थी। बीते 15 नवंबर को वह मधुपुर काली पूजा देखकर आ रही थी। सुनसान जगह देखकर निकासी निवासी प्रमोद दास ने उसका मुंह बंद कर गलत नीयत से गाछी में ले गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| Mizoram और Ghanshyampur Police की Joint Combing, चुनाव से पहले हथियार, कारतूस और अपराधी,...निकला पत्नी का हत्यारा
गोद में उसकी चार वर्षीय बेटी भी थी, जिसे छीनकर गाछी में फेंक दिया। साथ ही पांच हजार नकद रूपये एवं उसके गले से एक भर के सोने का मंगलसूत्र भी छीन लिया। फिर बाल पकड़ कर जमीन पर पटक कर अभद्र हरकत करने की कोशिश करने लगा।
तब उसने शोर मचाई तो उसे चाकू से जगह-जगह वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गयी। उसके बाद उसके नैहर के गांव के तीन-चार लड़कों ने उसे उठाकर डीएमसीएच पहुंचाया।
वहां से इलाज के उपरांत वह थाने में आकर आवेदन दी है। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान का जिम्मा प्रशिक्षु एसआई अभिलाषा कुमारी को दिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें