मई,18,2024
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Elections News| चलो दरभंगा में वोट पड़ गए…दिखा चेहरे पर सुकून…दिल में खुशी

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Elections News| चलो दरभंगा में वोट पड़ गए…दिखा चेहरे पर सुकून…दिल में खुशी। चौंकिए मत। यही है इसबार का लोकसभा चुनाव और प्रशासनिक तैयारी। जहां, डीएम राजीव रौशन (big initiative of DM Rajeev Roshan) की शानदार और कुशलता पूर्वक चुनाव संचालन से भले दरभंगा लोकसभा का चुनाव 13 मई को है। मगर,आज…

Darbhanga Lok Sabha Elections News| किरतपुर में 23 मतदाताओं और घनश्यामपुर में पांच मतदाताओं ने आज वोट डाला

सोमवार (Disabled, elderly people cast their votes for Lok Sabha elections in Ghanshyampur and Kiratpur of Darbhanga) को भी चुनाव हुए हैं। इस चुनाव का काफी उत्साह भी है। वजह भी है, यह ऐसे मतदाता हैं जो, वृद्ध और दिव्यांग हैं। ऐसे में, किरतपुर प्रखंड में पोस्टल बैलेट से 23 मतदाताओं और घनश्यामपुर में पांच मतदाताओं ने आज वोट डाला। मौके पर काफी चाक चौबंद व्यवस्था थी।

Darbhanga Lok Sabha Elections News| घनश्यामपुर प्रखंड में पांच मत पड़े हैं।

जानकारी के अनुसार,घनश्यामपुर प्रखंड में पांच मत पड़े हैं। इसमें जयदेवपट्‌टी पंचायत के पर्री, पाली, बेलापौहदी, गनौन के गथुआ शाामिल है। वहीं, किरतपुर प्रखंड क्षेत्र के पंचायत से 23 वोट डाले गए। इन वोटरों वृद्ध और दिव्यांगों में आज लोकतंत्र के प्रति आस्था झलक रहा था। सभी सोमवार को पोस्टर बैलेट के माध्यम से मतदान किया।

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

Darbhanga Lok Sabha Elections News| दिव्यांग और वृद्धजनों ने देशज टाइम्स को बताया

जानकारी के अनुसार, मौके पर दिव्यांग और वृद्धजनों ने देशज टाइम्स को बताया, पहले धूप और गर्मी झेलते थे। इसबार कड़ाके की धूप में वैसाखी के सहारे बूथ तक मतदान करने नहीं जाना पड़ा। इससे काफी सहूलियत मिली है। इसी मौके पर सेक्टर पदाधिकारी और मतदान दल के कर्मियों के साथ कई पुलिस के जवान उपस्थित रहे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें