मई,18,2024
spot_img

दरभंगा के DM Rajeev Roshan पहुंचे केवटी के कोयला स्थान, स्कूल की व्यवस्था देख बिफरे, कक्ष में पंखा नहीं, रसोईघर क्षतिग्रस्त…कहा, तुरंत व्यवस्था कीजिए 15 दिन बाद फिर आऊंगा

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा के DM Rajeev Roshan पहुंचे केवटी के कोयला स्थान, स्कूल की व्यवस्था देख बिफरे, कक्ष में पंखा नहीं, रसोईघर क्षतिग्रस्त...कहा, तुरंत व्यवस्था कीजिए 15 दिन बाद फिर आऊंगादरभंगा, देशज टाइम्स। जिलाधिकारी राजीव रौशन ने बुधवार को केवटी प्रखंड के कोयला स्थान पंचायत का भ्रमण कर वहां के विद्यालय, आंगनवाड़ी केंद्र, जन वितरण प्रणाली के विक्रेताओं की दुकानें, मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना अंतर्गत संचालित नल-जल एवं नली-गली योजना, विभिन्न सड़कें, तालाब, पोखर इत्यादि का निरीक्षण किया।

दरभंगा के DM Rajeev Roshan पहुंचे केवटी के कोयला स्थान, स्कूल की व्यवस्था देख बिफरे, कक्ष में पंखा नहीं, रसोईघर क्षतिग्रस्त...कहा, तुरंत व्यवस्था कीजिए 15 दिन बाद फिर आऊंगामाध्यमिक विद्यालय के निरीक्षण में उन्होंने पाया कि विद्यालय में बिजली नहीं है। तथा, पंखे के अभाव में विद्यार्थियों को गर्मी में राहत नहीं मिल रही है। उन्होंने इसके लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, केवटी को फटकार लगाते हुए अविलंब बिजली का कनेक्शन लगवाने के साथ-साथ प्रत्येक वर्ग कक्ष में पंखे की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया।दरभंगा के DM Rajeev Roshan पहुंचे केवटी के कोयला स्थान, स्कूल की व्यवस्था देख बिफरे, कक्ष में पंखा नहीं, रसोईघर क्षतिग्रस्त...कहा, तुरंत व्यवस्था कीजिए 15 दिन बाद फिर आऊंगा निरीक्षण के दौरान विद्यालय का रसोई घर क्षतिग्रस्त पाया गया इसके लिए भी बीईओ से जवाब-तलब किया गया। डीएम श्री रौशन ने उन्हें चेतावनी देते हुए 15 दिनों के अंदर इसे दुरुस्त करवाने का निर्देश दिया।

साथ ही कहा कि 15 दिनों के बाद जब वे पुनः इस विद्यालय को देखने आएंगे। उस दौरान सभी वर्ग कक्ष में पंखा लगादरभंगा के DM Rajeev Roshan पहुंचे केवटी के कोयला स्थान, स्कूल की व्यवस्था देख बिफरे, कक्ष में पंखा नहीं, रसोईघर क्षतिग्रस्त...कहा, तुरंत व्यवस्था कीजिए 15 दिन बाद फिर आऊंगा रहना चाहिए तथा किचन दुरुस्त स्थिति में रहना चाहिए, नहीं कार्रवाई की जाएगी। निरीक्षण में कई शिक्षक अनुपस्थित पाए गए। इनके संबंध में प्राचार्य की ओर से बताया गया कि प्रशिक्षण में गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें