मई,13,2024
spot_img

DMCM शराब मामला : 24 घंटे के भीतर सामने आएगा बड़ा एक्शन, सफेद से लाल सब फंसेंगे, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा मेडिकल कॉलेज के नॉर्थ हॉस्टल के मेस से रविवार की अहले सुबह बरामद की गई विदेशी शराब की बड़े खेप के मामले में कई सफेदपोशों पर भी पुलिस की गाज गिर सकती है। यह तय माना जा रहा है, संरक्षण के बिना वहां से इतने व्यापक स्तर पर शराब की तस्करी संभव नहीं थी।

 

शराब बरामद मामले में एसएसपी बाबूराम सख्त हुए हैं। एसएसपी बाबूराम ने बेंता थानाध्यक्ष को आरोपी की संपत्ति की पता लगाने का निर्देश दिया है। एसडीपीओ को थानाध्यक्ष की भूमिका की जांच कर दो दिन के अंदर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। 24 घंटे के अंदर आरोपी की संपति तथा पूरे गिरोह का उद्भेदन करने पर थानाध्यक्ष को निलंबित करने की चेतावनी है।

एक तरह से कहा जा सकता है कि तस्करों ने हॉस्टल के मेस को शराब का स्टॉक प्वायंट बना रखा था। इस मामले में पिकअप चालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चार अन्य लोगों में गंगासागर निवासी राजेश दास, अललपट्टी निवासी रितेश मंडल व गोपाल मंडल तथा बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रघेपुरा गांव का रहने वाला गोलू मंडल है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| Mizoram और Ghanshyampur Police की Joint Combing, चुनाव से पहले हथियार, कारतूस और अपराधी,...निकला पत्नी का हत्यारा

दो दिन पहले बिहार के दरभंगा के DMCM के ब्वॉज हॉस्टल से 99 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुई है। पुलिस ने यहां से हॉस्टल 2K बैच के मेस एवं पिकअप वैन से शराब की खेप जब्त की हैं. इसके साथ ही पुलिस ने पिकअप वैन के चालक मो. फैसल को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने भारी मात्रा में शराब उस परिसर से जब्त की है जहां दो दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समीक्षा बैठक की थी. यहां दो दिन पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जिले में चल रही योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक की थी। अब डीएमसीएच के ब्वायज हॉस्टल से दरभंगा पुलिस ने शनिवार की देर रात 99 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | Jaley News। जाले बेलवारा के लोगों ने कहा, करेंगे Vote का बहिष्कार, तो देखिए BDO दीनबंधु दिवाकर ने क्या कहा, देखें VIDEO

गिरफ्तार किए गए लोगों से पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी मिल सकती है। कॉलेज परिसर से शराब की तस्करी की आशंका कई दिनों से जताई जा रही थी। इस सिलसिले में मद्य निषेद विभाग के वरीय अधिकारी ने कॉलेज व अस्पताल प्रशासन से पिछले दिनों मिलकर चिंता जताई थी।

रविवार को कॉलेज परिसर से शराब की बड़ी खेप पकड़े जाने के बाद पूर्व की आशंकाओं को बल मिला। बता दें कि दरभंगा मेडिकल कॉलेज का हॉस्टल परिसर पूरी तरह से सुरक्षित माना जाता है। परिसर में दो तरफ से प्रवेश गेट हैं। दोनों गेटों पर 24 घंटे सुरक्षा गार्ड तैनात रहते हैं।

रात के वक्त दोनों गेट बंद कर दिए जाते हैं। ऐसे में शराब लदी पिकअप के परिसर में प्रवेश कर जाना अपने आप में कई सवाल खड़े करते हैं। माना जा रहा है कि कई लोगों की मिलीभगत से शराब तस्करों के लिए हॉस्टल परिसर सेफ जोन था। तस्करों को उम्मीद नहीं थी कि पुलिस परिसर के अंदर प्रवेश कर शराब बरामद कर सकती है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें