मई,20,2024
spot_img

Darbhanga News | कुशेश्वरस्थान में नशे में टल्ली मिला Laheriasarai और Biraul का नशेबाज, पढ़िए ये 7 की गिरफ्तारी

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | कुशेश्वरस्थान में नशे में टल्ली मिला Laheriasarai और Biraul का नशेबाज, पढ़िए ये 7 की गिरफ्तारी जहां कुशेश्वरस्थान थाना पुलिस ने होली और लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है जहां लगातार छापेमारी के दौरान शराब और कारोबारियों की धर-पकड़ तेज हो गया है।

Darbhanga News | थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया

शनिवार को सात लोगों को गिरफ्तार करते हुए थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बड़ी कार्रवाई की है जहां उन्होंने बताया कि पारो में बाइक के साथ दो लोग देर रात खड़ा था ज़िसे संदेह के आधार पर जांच की गई तो उनके साथ से 450 एमएल के विदेशी शराब जब्त किया गया।

Darbhanga News | बिरौल और लहेरियासराय के शराबी

जिसमें मैर्ची के दिनेश चौपाल तथा पारो के राहुल कुमार प्रधान को गिरफ्तार किया गया, साथ ही बिरौल थाना क्षेत्र के छोटू साह एवं अरविंद कुमार और मदारपुर लहेरियासराय के अखिलेश कुमार जो कि नशे की हालत में कटवारा से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News।Darbhanga Court News| शराब का सजायाफ्ता.... घनश्यामपुर का Liquor Smuggler सरोज Convicted, घर से शराब बेचने में 5 साल के लिए अंदर

Darbhanga News | लंबे समय से था फरार, धराया

वहीं, शराब कारोबार मामले में लंबे समय से फरार आरोपी थाना कांड संख्या 152/ 22 के नामजद सुपौल जिला के निर्मली थाना क्षेत्र के बेला सिंगार मोटी गांव में जनक लाल साह के पुत्र दिनेश साह को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है। साथ ही मारपीट मामले में कोला गांव के विषो राय को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें