मई,11,2024
spot_img

Darbhanga के बिरौल अनुमंडल के किरतपुर तरवारा चौक के समीप ऑटो-बाइक की भीषण टक्कर, कुशेश्वरस्थान के 2 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

पढ़िए मौत का जन्माष्टमी कनेक्शन, जहां इस साल बिरौल अनुमंडल के कुशेश्वरस्थान के लिए श्रीकृष्ण जन्मोत्सव काल बनकर आया। अब तक इस महोत्सव से जुड़े नौ लोगों की मौत हो चुकी है। पहले, कुशेश्वरस्थान में नाव हादसा...5 जानें गईं, डूबकर दो बच्चों की मौत और अब बाइक हादसे में जन्माष्टमी मेला देखकर लौटे रहे दो लोगों की मौत हो गई है। तीसरे की हालत नाजुक बनी हुई है।

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल अनुमंडल, देशज टाइम्स। जन्माष्टमी इस साल बिरौल अनुमंडल के लिए काल बनकर आया है। पहले कुशेश्वरस्थान में नाव हादसे में पांच लोगों की मौत हुई। ठीक जन्माष्टमी के दिन ही शिवगंगा में डूबने से दो बच्चों की जानें गईं और अब जन्माष्टमी का मेला देखकर लौट रहे कुशेश्वरस्थान के ही दो लोगों के लिए मौत काल बनकर आया जबकि तीसरे कुशेश्वरस्थान के ही एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों बाइक से जन्माष्टमी का मेला देखकर लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार बीती रात किरतपुर के जमालपुर थाना क्षेत्र के तरवारा चौक से आगे कोसी तटबंध पर भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक की हालत गंभीर है।

इस दौरान ऑटो और बाइक की भीषण टक्कर में जमालपुर थाना क्षेत्र के अमृत नगर ढलान के समीप कृष्ण जन्माष्टमी मेला देखकर लौट रहे दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीसरे की हालत नाजुक बनी है।

जानकारी के अनुसार,कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के बहेरा गांव निवासी 38 वर्षीय लालो यादव की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। वहीं, रामखेलावन सदा के 40 वर्षीय पुत्र सज्जन सदा की मौत इलाज के दौरान हुई है। वहीं, तीसरे जख्मी जमालपुर थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव के समर सदा के पुत्र वकील सदा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

परिजनों के अनुसार, तीनों बीती रात काफी देर तक जन्माष्टमी मेला देखते रहे। करीब एक से दो के बीच तीनों एक ही बाइक से घर की ओर निकले। इस दौरान एक ऑटो ने बाइक को भीषण टक्कर मार दी।

इससे तीनों में से एक लालो यादव की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं अन्य दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और जख्मियों को लेकर तत्काल स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। वहीं, शव को जब्त कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Seat| Bihar Fourth Phase Lok Sabha Elections| कह रहा दरभंगा...कर हर मैदान फ़तेह रे बंदेया

अस्तपाल मेंचिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए दोनों को डीएमसीएच भेज दिया। वहीं, डीएमसीएच में इलाज के दौरान सजन सदा की भी मौत हो गई।

जमालपुर थानाध्यक्ष राजनंदन कुमार ने बताया कि देर रात घटना की सूचना मिली। तत्काल गश्ती टीम जख्मियों को पीएचसी में भर्ती कराया। वहीं, लालो के परिजनों को जानकारी दी गई।

मौके पर परिजनों ने बताया कि लालो यादव ठेकेदारी करता था। इसी संबंध में वह मजदूरों को पैसे देने के लिए गए थे। जहां से लौटने के दौरान अमृत नगर ढलान पर मेला देखने लगे। फिर फिर तीनों एक ही मोटरसाइकिल से गांव लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें