मई,15,2024
spot_img

दरभंगा के लक्ष्मीसागर में खूनी झड़प और कपड़ा दुकान पर चढ़कर जानलेवा हमले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। विश्वविद्यालय थाना अन्तर्गत लक्ष्मीसागर मुहल्ले में शनिवार की देर शाम हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दोनों पिता-पुत्र बताए जा रहें हैं।

 

 

जानकारी के अनुसार, राजेश कुमार और उनके पुत्र अंशु के साथ मोहल्ला के ही ज्वाला प्रसाद और उनके पुत्र गोलू कुमार के बीच मारपीट ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया था। इस मामले में दोनों ओर से एफआईआर दर्ज की गई थी।कपड़ा दुकानदार राजेश कुमार और उसके पुत्र अंशु को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| खाना खाते ही एक दर्जन स्कूली छात्राएं बेहोश, 7 DMCH Referred

 

कपड़ा दुकानदार राजेश कुमार ने बताया कि आए दिन उनके पुत्र के साथ ज्वाला प्रसाद के पुत्र गोेलू से विवाद और झड़प होता रहता था। शनिवार की रात दुकान पर चढ़कर मारपीट के दौरान अंशु ने जान बचाने की नीयत से किसी चीज से उनपर हमला कर दिया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सिंहवाड़ा की बेटी Pragya Bharti बनेंगी जज, CBSE 10th की बनीं टॉपर, Greater Noida की G.D.Goenka Public School का लहराया परचम

 

हालांकि ज्वाला प्रसाद फल की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि उनके पुत्र गोलू को बराबर अंशु परेशान करता था। इसकी शिकायत करने पर उसके पिता और अन्य भी कुछ नहीं करते थे। बीती देर शाम विवाद होने पर चाकू से उनके पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul का होनहार पीयूष राज...Math और Science का Top Scorer...अंतरिक्ष में तलाशेगा नई मंजिल...कमाल, हरिहरपुर का लाल

इस बीच ज्वाला प्रसाद पर भी हमला हुआ। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि दोनों ओर से मामला दर्ज कर एक पक्ष के पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें