मई,13,2024
spot_img

Darbhanga Police की बड़ी कामयाबी, सिंहवाड़ा में फाइनेंसकर्मी लूट का पर्दाफाश, पढ़िए City SP Sagar Kumar ने क्या बताया

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। सिंहवाड़ा के भरवाड़ा में फाइनेंस कर्मी से पिस्टल के बल पर बड़ी लूट का दरभंगा पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने लूट के 13150 कैश के साथ टैब भी बरामद कर लिया है। साथ ही, एक (Finance worker robbery exposed in Singhwara) लुटेरे को भी दबोच लिया है।

देशज टाइम्स बार-बार लिखता रहा है कि दरभंगा पुलिस की टीम जाबांज अफसरों के जोश से लबालब है यही वजह है कि गिरफ्तारी के साथ बरामदगी वारदात के 24 घंटे के भीतर हो गया है जहां लूट का उद्भेदन के बारे में सिटी एसपी सागर कुमार ने विस्तृत जानकारी दी है। पढ़िए रितेश कुमार सिन्हा की यह रिपोर्ट…


यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| नाम कटा, नाराजगी, पहुंचे City SP Shubham Arya और SDPO Amit Kumar

जानकारी के अनुसार, जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में बीती रात भरवाड़ा से सिंहवाड़ा जाने वाली मुख्य सड़क पर एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी बिगनेश कुमार से लुटेरों ने 17000 हजार नकद और टैब लूट लिया था। पिस्टल के बल लूट के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। कारण, हालिया दिनों में लगातार भरवाड़ा और सनहपुर का बोर्डर अपराधियों के निशाने पर रहा है।

मगर, दरभंगा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले का उद्भेदन करते हुए एक शातिर लुटेरे आनंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस लुटेरे पर विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन प्राथमिकी पहले से दर्ज है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में लगी है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी पर लूट हत्या आर्म्स एक्ट सहित 8 से अधिक मामले दर्ज हैं। पकड़ा गया लुटेरा कमतौल थाना क्षेत्र के ब्रहमपुर गांव का आनंद कुमार के है।

इस संबंध में सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि भरवाड़ा से सिंहवाड़ा जाने वाली मुख्य सड़क पर सोमवार की रात बाइक पर तीन लुटेरे सवार होकर भारत फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर विग्नेश कुमार से पिस्टल के बल पर लूटने की कोशिश कर रहा था तो कर्मी विग्नेश कुमार ने विरोध किया तो लुटेरे ने पिस्टल के बट से मारपीट कर सिर फोड़ दिया जिससे वह जख्मी हो गया और लुटेरे 17000 रुपए नगद और टैब छीनकर फरार हो गया।

पीड़ित ने घटना की जानकारी सिंहवाड़ा थाना को दी। तो सिटी एसपी सागर कुमार के मार्गदर्शन में टेक्निकल सेल एवं सिंहवाड़ा थाना के पदाधिकारियों की टीम गठित कर लुटेरे का फोटो दिखाकर आरोपी आनंद कुमार को गिरफ्तार किया गया।

इसके पास से लूट के 13150 रुपए एक टैब बरामद किया गया। सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि इस घटना में शामिल दो अन्य लुटेरों की भी पहचान कर ली गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें