मई,18,2024
spot_img

दरभंगा के बिरौल सुपौल पंचायत समिति सदस्य Shabana Begum की छत पर लगी आग…

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के सुपौल पंचायत के पंचायत समिति सदस्या शवाना बेगम (Shabana Begum) की छत पड़ रखे जलावन में अचानक आग लग (Fire broke out on the roof of Panchayat Samiti member of Supol of Birol) जाने से अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

आग की लपेट देख घर वाले और आस पड़ोस के लोग छत पर पहुंच कर पानी देकर आग पर काबू पाया। इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पंचायत समिति सदस्या के पति मो.नुरुल ने बताया कि इनकी पत्नी शवाना बेगम खाना पका रही थी कि एक चिंगारी उड़ कर वहां रखे जलावन में चला गया। जिससे यह घटना हुई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

इसमें 50 किलो गेहूं तथा 100 किलो धान जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें